जागरण संवाददाता, पड़ाव (चंदौली) : मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डांडी में ईंट से सिर कूंचकर युवक के हत्या की गुत्थी लगभग सुलझ गई है। डांडी से विशेश्वरगंज भोजनालय व वाराणसी तक छानबीन करने के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। वाराणसी के ब्रह्माघाट निवासी विक्की की हत्या के पीछे बदमाशों के नाम पर रुपये वसूलने का मामला सामने आ रहा है। मृतक एक गैंग के नाम पर लोगों को डरा धमका कर रुपये की मांग करता था, लेकिन गैंग के लोगों से संपर्क नहीं करता था।

ब्रह्मघाट निवासी विश्वनाथ शर्मा का बेटा विक्की (35) बीते सोमवार की रात से ही गायब हो गया था। 11.30 बजे वह विशेश्वरगंज स्थित भोजनालय पर खाना खाने बाद चला गया। मंगलवार की सुबह उसकी सिर कूंची हुई लाश डांडी में मिली थी। उसके स्वजन ने फोटो से उसकी शिनाख्त की थी। शिनाख्त होने के बाद पुलिस की जांच टीम गठित कर दी गई। टीम ने विशेश्वरगंज के भोजनालय के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि वह वाराणसी में सराफा की दुकान पर भी काम करता था। पुलिस को यह जानकारी हुई कि वह किसी गैंग के नाम पर लोगों से वसूली करता था जबकि वह गैंग में था भी नहीं। गैंग के लोगों को यह बात पता चली तो उन लोगों ने उसकी हत्या कर दी। नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सकलडीहा (चंदौली) : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदारी में गई 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के स्वजन ने दो दिन पूर्व आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग लड़की अपनी रिश्तेदारी में गई थी। लड़की को अकेला देख समीप गांव का एक युवक घर में घुस गया। किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी को कई स्थानों पर दबिश दी। कोतवाल अवनीश कुमार राय ने युवक को गिरफ्तार कर पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। आरोपित दुदौली गांव निवासी रणजीत उर्फ विकास है।