Move to Jagran APP

Chandauli News: श्रमिक आवास में लोहे के तार का फंदा बनाकर पेंटर ने क्यों लगाई फांसी? जांच में जुटी पुलिस

पीडीडीयू नगर (चंदौली) रेलवे के डाउन सिक लाइन में वैगन केयर सेंटर यार्ड में काम कर रही एक निजी कंपनी के मजदूर ने लोहे के तार का फंदा बनाकर उसके सहारे लटक कर जान दे दी। मजदूर ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चला।

By Jagran NewsEdited By: Riya PandeyFri, 26 May 2023 10:14 PM (IST)
Chandauli News: श्रमिक आवास में लोहे के तार का फंदा बनाकर पेंटर ने क्यों लगाई फांसी? जांच में जुटी पुलिस
रेलवे के डाउन सिक लाइन में काम कर रही कंपनी के मजदूर ने तार लटक कर जान दे दी।

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली): रेलवे के डाउन सिक लाइन में वैगन केयर सेंटर यार्ड में काम कर रही एक निजी कंपनी के मजदूर ने लोहे के तार का फंदा बनाकर उसके सहारे लटक कर जान दे दी। मजदूर ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चला। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

वैगन केयर सेंटर के यार्ड में निजी कंपनी निर्माण कार्य करा रही है। इसी कंपनी में 20 वर्षीय समरेंद्र कुमार सिंह पुत्र गौरी शंकर चौहान और उसका भाई अरविंद कुमार निवासी कांटापुरवा अमिरिति, सीतापुर पेंटर का काम करते थे। कंपनी की ओर से यार्ड में ही लेबर रूम बनाया गया है। शुक्रवार को समरेंद्र 11 बजे साथी को कहकर रूम पर चले आए। दोपहर में एक बजे जब उसका भाई अरविंद लंच टाइम में आया तो रूम का दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने शोर मचाया। इस पर साथी कर्मी पहुंच गए। किसी तरह दरवाजा खोला गया तो समरेंद्र लोहे के तार से झूलते हुए मिले। उसे उतारा गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। इस बीच कंपनी के कर्मचारी भी पहुंच गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मौके पर पहुंची अलीनगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। युवक ने आत्महत्या क्यों किया, इसको लेकर चर्चा है। गौरीशंकर चौहान के दो बेटे और दो बेटियों में समरेंद्र तीसरे नंबर पर थे। अभी उनकी शादी नहीं हुई थी। इस संबंध में अलीनगर थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि युवक ने आत्महत्या की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।