Move to Jagran APP

महिला की मौत पर हंगामा, अस्पताल संचालक पर मुकदमा

नगर स्थित निजी अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर महिला की बीच रास्ते मौत से नाराज परिजनों ने रविवार की शाम चिकित्सालय में हंगामा किया। आरोप लगाया कि अस्पताल के चिकित्सकों की ओर से इलाज में लापरवाही बरती गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 08:41 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 06:26 AM (IST)
महिला की मौत पर हंगामा, अस्पताल संचालक पर मुकदमा
महिला की मौत पर हंगामा, अस्पताल संचालक पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, चंदौली : नगर स्थित निजी अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर महिला की बीच रास्ते में मौत से नाराज परिजनों ने रविवार की शाम चिकित्सालय में हंगामा किया। आरोप लगाया कि अस्पताल के चिकित्सकों की ओर से इलाज में लापरवाही बरती गई। वहीं हालत बिगड़ने पर अपने बचाव में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। लोगों ने समझाकर शांत कराया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

सैयदराजा नगर के वार्ड नंबर पांच सैयद नगर निवासी अली हसन ने प्रसव पीड़ा होने पर रविवार को अपनी पत्नी रजिया सुल्तान को नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां महिला ने पुत्र को जन्म दिया। इसके बाद अचानक उसकी हालत बिगड़ने लगी। हालत गंभीर देख अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। इससे परिजन आक्रोशित हो उठे और निजी अस्पताल पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि इलाज के दौरान चिकित्सक की ओर से लापरवाही बरती गई। इसके चलते महिला की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने परिजनों को समझाकर शांत कराया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि तहरीर पर अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.