Move to Jagran APP

पुलिस से बचने में बालू लदा ट्रक पलटा, बाल-बाल बचा चालक

फोटो 04 जागरण संवाददाता (कमालपुर) चंदौली पुलिस की वसूली से बचने के लिए भाग रहा ट्रक

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 05:30 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 05:30 PM (IST)
पुलिस से बचने में बालू लदा ट्रक पलटा, बाल-बाल बचा चालक
पुलिस से बचने में बालू लदा ट्रक पलटा, बाल-बाल बचा चालक

फोटो : 04

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, (कमालपुर) चंदौली : पुलिस की वसूली से बचने के लिए भाग रहा ट्रक बुधवार की भोर में धानापुर जमानियां मार्ग पर करजरा गांव के समीप पलट गया। हालांकि चालक बाल-बाल बच गया। ट्रक पलटने के बाद पीछा कर रहे पुलिस वाले भी भाग खड़े हुए।

बिहार सीमा से सटे जिले में बालू लदे ओवरलोड ट्रकों का आवागमन नहीं रूक रहा है। केंद्रीय कौशल विकास व उद्यमशीलता मंत्री और सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय व जिले के प्रभारी मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल समेत आला अधिकारी बालू लदे ओवरलोड वाहनों का आवागमन रोकने का आदेश दे चुके हैं। परिवहन व खनन विभाग को चेकिग कर ट्रक चालकों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया गया है। कंदवा व महुंजी चौकी से जिले की सीमा में वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी है। बावजूद इसके इस पर अमल नहीं किया जा रहा है। इससे हादसे भी हो रहे हैं। बुधवार की भोर में भी चालक पुलिस को चकमा देकर भाग रहा था। भोर में सड़क पर टहलने के लिए निकले लोगों ने बताया कि पुलिस की जीप ट्रक का पीछा कर रही थी। पुलिस से बचने के लिए चालक तेजी से वाहन को भगा रहा था। इसी दौरान करजरा गांव के समीप पुलिया पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। वहीं मार्ग पर बालू फैल गई। ट्रक चालक सुजीत अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। हादसे के बाद पुलिसकर्मी भी सरक गए। महुंजी चौकी प्रभारी मधुसूदन राय ने बताया कि घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसकी जांच कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.