Move to Jagran APP

धनरिया मार्ग क्षतिग्रस्त होने से आवागमन बाधित

जागरण संवाददाता इलिया (चंदौली) दर्जनों गांवों को जोड़ने वाले धनरिया-कलानी मार्ग के क्षतिग्रस्त

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 07:43 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 07:43 PM (IST)
धनरिया मार्ग क्षतिग्रस्त होने से आवागमन बाधित

जागरण संवाददाता, इलिया (चंदौली) : दर्जनों गांवों को जोड़ने वाले धनरिया-कलानी मार्ग के क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सक्षम अधिकारियों से कई बार शिकायत के बावजूद समस्या का समाधान नहीं होने से ग्रामीण आक्रोशित हैं। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि मार्ग की मरम्मत नहीं हुई तो आंदोलन को बाध्य होंगे।

loksabha election banner

चकिया-इलिया मार्ग से लेवा-इलिया मार्ग को जोड़ने वाले मार्ग के किनारे धनरिया माइनर है। जो धनरिया शिवपुर गांव के पास नहर के पानी के दबाव से कई जगह सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। मार्ग से बेन, खरौझा, खझरा, मालदह, सहित दर्जनों गांव के लोगों का ब्लाक मुख्यालय पर प्रतिदिन आवागमन होता है। सिचाई विभाग की लापरवाही से धनरिया माइनर से सड़क की पटरी क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीर जान हथेली पर रखकर आवागमन करते हैं। चार पहिया वाहनों के लिए आवागमन बंद हो गया है। अनजान राहगीरों के मार्ग जानलेवा बन गया है। दो वर्ष पूर्व सिचांई विभाग ने पटरी की मरम्मत कराई थी, लेकिन देखरेख के अभाव में पटरी पुन: क्षतिग्रस्त हो गई। बबलू पांडेय, विनोद, महेंद्र ने जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.