Move to Jagran APP

सकलडीहा सर्किल में दो बजे तक खुलेंगी दुकानें

लॉकडाउन तृतीय के दौरान ग्रीन जोन में छूट के बाद भी व्यापारियों ने आम सहमति से दोपहर दो बजे तक दुकाने खोलने का निर्णय लिया है। शनिवार को सीओ कार्यालय में व्यापारियों ने एसडीएम और सीओ

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 09:24 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 06:05 AM (IST)
सकलडीहा सर्किल में दो बजे तक खुलेंगी दुकानें
सकलडीहा सर्किल में दो बजे तक खुलेंगी दुकानें

जासं, सकलडीहा (चंदौली) : लॉकडाउन 3 के दौरान ग्रीन जोन में छूट के बाद भी व्यापारियों ने आम सहमति से दोपहर दो बजे तक दुकानें खोलने का निर्णय लिया है। शनिवार को सीओ कार्यालय में व्यापारियों ने एसडीएम और सीओ से मिलकर सर्वसम्मति से प्रस्ताव रखा। अधिकारियों ने व्यापारियों के निर्णय की सराहना करते हुए सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक दुकानें खोलने की सहमति पर मोहर लगाई।

loksabha election banner

कोरोना महामारी को लेकर पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। दूसरे चरण में सुबह 7 से 11 बजे तक आवश्यक खाद्य आपूर्ति की छूट दी गई थी। तीसरे चरण में सुबह सात से शाम सात बजे तक छूट मिलने से बाजारों में भीड़ जुटने लगी है। लोग शारीरिक दूरी को नजरंदाज कर बगैर मास्क लगाए बेवजह घूमने लगे। यही नहीं बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूर भी इधर-उधर घूम रहे हैं। इससे त्रस्त होकर व्यापारियों ने सर्वसम्मति से सुबह 8 से दोपहर दो बजे तक दुकान खोलने का निर्णय लिया। एसडीएम प्रदीप कुमार व सीओ जगत कन्नौजिया ने बताया कि सर्किल के सकलडीहा, चहनियां व धानापुर में इस निर्णय को लागू किया जाएगा। व्यापार मंडल अध्यक्ष सत्यप्रकाश गुप्त, पवन वर्मा, अजय सिंह, लालचंद सेठ, राजू जायसवाल, उमेश चौरसिया आदि उपस्थित थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.