Move to Jagran APP

खाकी की हनक पर राइफलधारी की सनक

राइफलधारी ने खाकी के इकाबल को चुनौती देते हुए पुलिस चौकी में जा घुसा। उसने राजस्व बकाया न जमा करने के आरोप में धराए एक बकाएदार को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश की। चौकी प्रभारी एवं राजस्व टीम ने विरोध किया तो मौके पर जमकर तमाशा हुआ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 08:28 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 11:34 PM (IST)
खाकी की हनक पर राइफलधारी की सनक
खाकी की हनक पर राइफलधारी की सनक

जासं, चंदौली : राइफलधारी ने खाकी के इकबाल को चुनौती देते हुए पुलिस चौकी में जा घुसा। उस पर राजस्व बकाया न जमा करने के आरोप में धराए एक बकाएदार को जबरदस्ती छुड़ा ले जाने की सनक सवार थी। चौकी प्रभारी एवं राजस्व टीम ने विरोध किया तो मौके पर जमकर तमाशा हुआ। हालांकि, बाद में उच्चाधिकारियों के पहुंचने पर राइफलधारी को गिरफ्तार कर थाने ले जाया जा सका। कानून के राज का सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आई योगी राज में इस कृत्य की बुधवार को पूरे दिन चर्चा होती रही।

loksabha election banner

कंदवा थाना के रामपुर चौकी क्षेत्र के घोसवा गांव निवासी राजेश ¨सह 2.70 लाख के बकाएदार थे। उनके खिलाफ वारंट जारी होने के कारण राजस्व एवं पुलिस की टीम बुधवार को उन्हें पकड़ लाई। उनके पकड़े जाने के करीब दस मिनट बाद राइफल लिए अजय ¨सह वहां पहुंच गए। पुलिस चौकी में बैठाए गए बकाएदार को जबरदस्ती लाने की कोशिश की। चौकी प्रभारी ने रोका तो अजय ने फोन कर कुछ लोगों को पुलिस चौकी पर बुला लिया। उसके बाद बकाएदार को ले जाने के लिए खूब तमाशा हुआ। पुलिसकर्मियों की मदद में राजस्व कर्मी आ खड़े हुए तो संख्या बल में ज्यादा होने के कारण बकाएदार को नहीं ले जा सके। दबंगई की भनक लगी तो पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने कहा कि अमीन की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया है। उसके रायफल को कब्जे मे लेकर लाइसेंस जब्त करने की रिपोर्ट भेजी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.