Move to Jagran APP

उपद्रवियों ने फेंका पेट्रोल बम, धमाका

जागरण संवाददाता, मुगलसराय (चंदौली): पद्मावत फिल्म का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों में शामि

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jan 2018 07:57 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jan 2018 07:57 PM (IST)
उपद्रवियों ने फेंका पेट्रोल बम, धमाका
उपद्रवियों ने फेंका पेट्रोल बम, धमाका

जागरण संवाददाता, मुगलसराय (चंदौली): पद्मावत फिल्म का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों में शामिल रहे कुछ उपद्रवियों ने गुरुवार को बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। आइपी मुगल माल को निशाना साधकर पेट्रोल बम फेंका गया, जो सटीक निशाने पर लगने के बजाए विद्युत ट्रांसफार्मर पर जा गिरा। तेज आवाज के साथ आग की लपटें उठी तो अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस ने सुरक्षा घेरा बनाते हुए माल कर्मियों की मदद से आग को बुझाया। माल के बाहर भारी फोर्स की तैनाती के बाद भी उपद्रवियों की दिलेरी नगर में चर्चा का विषय बनी रही।

loksabha election banner

पद्मावत फिल्म के प्रदर्शन के लिए माल प्रबंधन ने जिला प्रशासन से पहले की सुरक्षा की मांग की थी। जिला प्रशासन ने कई थानों की पुलिस को सुरक्षा में लगा दिया। सुबह शांतिपूर्वक ढंग से फिल्म का प्रदर्शन शुरू हुआ। दोपहर में अचानक कुछ लोग नारेबाजी करते हुए आए। प्रदर्शनकारी माल में घुसना चाह रहे थे लेकिन पुलिस ने बाहर ही रोक दिए। प्रदर्शन का नेतृत्व कर लोगों से सीओ सदर प्रदीप चंदेल व कोतवाल एसपी ¨सह बात करने लगे। कुछ प्रदर्शनकारी माल के अंदर घुसने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने बल प्रयोग करते सभी को खदेड़ दिया। पुलिस कुछ राहत की सांस ले पाती माल के पीछे तेज धमाका हुआ। पुलिस मौके की ओर भागी तो ट्रांसफार्मर में आग लगी नजर आई। एक शीशी की बोतल में पेट्रोल भरकर दीवार पर रखी मिली। माल के कर्मचारी तत्काल आग बुझाने में जुट गए। पुलिसकर्मी दूर तक खोजबीन किए लेकिन कोई नहीं मिला। कुछ देर के लिए माल के बाहर अफरा तफरी का माहौल हो गया। माल के भीतर फिल्म देख रहे लोगों को इसकी भनक नहीं लगी। इस घटना के बाद माल को सुरक्षा घेरे में ले लिया। सीओ ने बताया कि फिल्म के प्रदर्शन में कोई व्यवधान नहीं है। कुछ शरारती तत्व प्रदर्शन कर रहे थे जिन्हें वापस लौटा दिया गया। कुछ लोगों ने शीशी में पेट्रोल भरकर पीछे फेंक दिया था। ट्रांसफार्मर में थोड़ी आग लगी थी जिसे बुझा दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.