Move to Jagran APP

Accident In UP: चंदौली में बरातियों से भरी बस छात्रा को बचाने में पानी से भरे गड्ढे में पलटी, पांच घायल

Chandauli Accident यूपी के चंदौली में शन‍िवार दोपहर बबुरी के लेवा-इलिया मार्ग पर छात्रा को बचाने में बरातियों से भरी बस पलट कर पानी से भरे गड्ढे में जा ग‍िरी। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के ल‍िए नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraSat, 27 May 2023 12:43 PM (IST)
Accident In UP: चंदौली में बरातियों से भरी बस छात्रा को बचाने में पानी से भरे गड्ढे में पलटी, पांच घायल
Chandauli Accident: चंदौली में पानी भरे गड्ढे में पलटी बस

चंदौली, जागरण संवाददाता। Bus Accident In Chandauli बबुरी के लेवा-इलिया मार्ग पर शनिवार को बरातियों को लेकर वापस लौटते समय उतरौत गांव के पास छात्रा को बचाने में बस असंतुलित होकर गढ्डे में पलट गई। जिसमें पांच लोग घायल हो गए। गनीमत रही की बस के नीचे कोई नहीं दबा था। बस पलटते ही कोहराम मच गया।

ग्रामीणों के सहयोग से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस भी राहत कार्य में जुट गई। पांच घायल बरातियों को शहाबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एंबुलेंस से भेजा गया। इलिया गांव निवासी संतराम चौहान के बेटे विकास चौहान की बरात शुक्रवार की शाम बाबतपुर के समीप राजापुर गांव गई थी।

बरात वापस लौटते समय बबुरी थाना क्षेत्र के उतरौत गांव के समीप एक छात्रा को कुत्तों ने दौड़ा लिया। बचने के लिए लड़की भाग रही थी। इसी दौरान बस आ गई और लड़की के बचाने में बस पानी से भरे गढ्डे में पलट गई। जिसमें 15 वर्षीय राकेश, 50 वर्षीय मदन व 30 वर्षीय टीपू निवासी इलिया, 35 वर्षीय निबूलाल चौहान निवासी सुंडेहरा सैयदराजा व 40 वर्षीय कविंद नवागढ़ शाहपुर, बबुरी को चोटे आई।

घायलों को एंबुलेंस से शहाबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य में इलाज के लिए भर्ती किया गया। दुर्घटना की जानकारी होते ही विधायक कैलास खरवार ने घटनास्थल व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर घायलों का हाल जाना। मुख्य चिकित्साधिकारी वाई के राय को सभी घायलों का बेहतर इलाज करने को कहां।

बाबतपुर से इलिया थाना क्षेत्र में बारात में आई बस सुबह वापस जाते समय बबुरी थाना क्षेत्र के उतरौत गांव के समीप बच्ची को बचाने के प्रयास में सड़क किनारे बने गढ्डे में चली गई, किसी को भी गंभीर चोट नहीं है। आवश्यक कार्रवाई प्रचलित।

अनिरूद्ध सिंह, क्षेत्राधिकारी, पीडीडीयू नगर