Move to Jagran APP

जीटीआर ब्रिज के पास वाहनों की टक्कर से लगा भीषण जाम

जीटीआर ब्रिज पर मंगलवार को गजब का जाम लगा। दो चार पहिया गाड़ियों की आंशिक टक्कर के बाद पुल के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्कूली वाहन से लेकर एंबुलेंस तक फंसे रहे। काफी देर बाद भी जब वाहनों के चक्के नहीं डोले तो सवारी गाड़ियों में बैठे यात्री पैदल ही इस पार से उस पार जाने लगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 08:35 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 08:35 PM (IST)
जीटीआर ब्रिज के पास वाहनों 
की टक्कर से लगा भीषण जाम
जीटीआर ब्रिज के पास वाहनों की टक्कर से लगा भीषण जाम

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : जीटीआर ब्रिज पर मंगलवार को गजब का जाम लगा। दो, चार पहिया गाड़ियों की आंशिक टक्कर के बाद पुल के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्कूली वाहन से लेकर एंबुलेंस तक फंसे रहे। काफी देर बाद भी जब वाहनों के चक्के नहीं डोले तो सवारी गाड़ियों में बैठे यात्री पैदल ही इस पार से उस पार जाने लगे। मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया गया इसके बाद यातायात चालू हुआ। लेकिन व्यवस्था सामान्य होने में तीन से चार घंटे लगे। इसका असर नगर की यातायात व्यवस्था पर पड़ा। पूरे दिन जाम लगता रहा। पुलिस और यातायात विभाग के कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

loksabha election banner

नगर में जाम की समस्या वीभत्स रूप लेती जा रही है। जिला प्रशासन और पुलिस की कोई भी युक्ति कारगर साबित नहीं हो रही। मंगलवार को चकिया तिराहे से कोतवाली तक भीषण जाम लगा रहा। जीटीआर ब्रिज के पास दो वाहनों की आंशिक भिड़त के बाद एक वाहन के खराब हो जाने के चलते दिक्कत पैदा हुई। जाम में फंसे लोग पसीने से तरबतर हो गए। तकरीबन आधे घंटे वाहन जहां के तहां खड़े रहे। इससे गाड़ियों की कतार बढ़ती गई। नगर में कोतवाली से लेकर चकिया तिराहे के आगे तक गाड़ियों का रेला लग गया। हालांकि जाम छुड़ाने में पुलिस और यातायात विभाग के कर्मचारी मशक्कत करते रहे। खराब वाहन को हटाया गया तक जाकर आवागमन शुरू हो सका। लेकिन व्यवस्था पटरी पर आने में काफी समय लग गया। दिन भर रह-रह कर जाम लगता रहा। इससे राहगीरों को दिक्कत हुई। आंतरिक मार्गों पर भी जाम जैसे ही हालात रहे। दरअसल नगर में जाम की समस्या समाप्त होने का नाम नहीं ले रही। पुलिस का हर हथकंडा असफल साबित हो रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.