Move to Jagran APP

विदेशी महिला संग दुष्कर्म मामले में मुकदमा दर्ज

विदेशी मुल्क की महिला के साथ कोतवाली क्षेत्र के मढि़या गांव में हुए दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को पुलिस दिनभर उलझी रही। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने पीपी सेंटर में मेडिकल कराया। वहीं आरोपित कथित गाइड का मेडिकल कराने के बाद चालान कर दिया गया। घटना की जानकारी कनाडा दूतावास को भी दे दी गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 07:05 PM (IST)
विदेशी महिला संग दुष्कर्म मामले में मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर(चंदौली): विदेशी मुल्क की महिला के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पीपी सेंटर में पीड़िता व कथित गाइड का मेडिकल कराया गया। घटना की जानकारी कनाडा दूतावास को भी दी गई। पुलिस ने मढि़या गांव स्थित उस मकान की भी जांच की जहां घटना हुई थी। पुलिस द्वारा आरोपित के चार साथियों को भी उठाए जाने की चर्चा रही।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ¨सह ने बयान जारी करते हुए बताया कि कनाडा के लेविस शहर निवासी उक्त महिला वाराणसी घूमने आई थी। वहां उसकी मुलाकात मढि़या निवासी कथित गाइड अजय सोनी से हुई। महिला ने गांव देखने की इच्छा जाहिर की तो अजय उसे अपने गांव ले आया। छह फरवरी को गांव में शादी थी। विदेशी महिला ने शादी देखने की बात कही। शाम को आसपास व घर के लोग शादी में चले गए तो अजय ने महिला के इच्छा के विपरीत उसके साथ अवैध संबंध स्थापित किया। इसके बाद वह पीड़िता को शादी में भी ले गया जहां महिला ने मेहंदी भी रचाई और पूरी शादी देखी। अगले दिन अजय ने महिला को वाराणसी छोड़ा और भाग निकला। सोमवार को अजय अस्सी घाट पर दुबारा दिखा तो महिला ने उसे पहचान लिया और शोर मचाने लगी। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वाराणसी पुलिस ने आरोपित व महिला को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.