Move to Jagran APP

बाइकर्स बदमाशों ने की अंधाधुंध फाय¨रग

जागरण संवाददाता, नियामताबाद(चंदौली): अलीनगर थाना क्षेत्र के कठौड़ी गांव में सोमवार की रात ब

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Apr 2018 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 24 Apr 2018 07:00 PM (IST)
बाइकर्स बदमाशों ने की अंधाधुंध फाय¨रग

जागरण संवाददाता, नियामताबाद(चंदौली): अलीनगर थाना क्षेत्र के कठौड़ी गांव में सोमवार की रात बाइकर्स बदमाशों ने खाकी के इकबाल को चुनौती दी। एक किमी इलाके में अंधाधुंध गोलियां चलाए, जिससे लोगों में अफरातफरी मच गई। गोलियों के अलग स्थानों पर निशान देख इलाकाई लोग कांप उठे। वारदात को दबंगों के दो गुटों के बीच मारपीट का परिणाम बताया जा रहा है। पुलिस गोली चलाने की घटना पर गंभीरता जताते हुए छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

ग्रामीणों के अनुसार रात में करीब 10 बजे दो बाइक पर सवार पांच युवक असलहा लहराते गांव में धमके। बदमाशों ने सबसे पहले मुहम्मदपुर गांव स्थित अहीरा बाबा मंदिर के समीप बसंतु की मड़ई निवासी मुकेश यादव की बंद दुकान के शटर पर फाय¨रग की, जिसे चीरते बुलेट पार कर गया। दुकान में रखे कांच के कुछ सामान टूट गए। वहां से गालियां बकते हुए बदमाश कठौड़ी निवासी हनीफ के टेंट हाउस दुकान पर पहुंचे। वहां भी फाय¨रग करने के बाद रवि कुमार के पान की दुकान पर गोलियां दागीं। कारोबारी को धमकी देते हुए वहां से निकले। कुछ देर में एनुल अंसारी, सुदामा यादव व पूर्व ग्राम प्रधान ड्राइवर यादव की दुकान पर भी फाय¨रग किए। ड्राइवर यादव के दुकान के बाहर लगे एस्बेस्टस पर मारी गई गोली के गोली के निशान खुली आंखों से दिखाई दे रहे थे। मोलई ¨बद की दुकान के पास फाय¨रग करते हुए बदमाश धपरी गांव की ओर भाग गए। गोलियों की गूंज सुन सहमे ग्रामीण घरों में दुबक गए। कारोबारी दुकानें भी धड़ाधड़ बंद होने लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश पल्सर एवं अपाचे बाइक पर सवार थे। यूपी 100 डायल पुलिस, अलीनगर इंस्पेक्टर अतुल नारायन ¨सह को सूचना मिली तो मौके पर बदमाशों की तलाश में निकल पड़े। हालांकि, पुलिस का प्रयास ढाक के तीन पात ही साबित हुआ। एसएचओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.