Move to Jagran APP

ईमानदारी को दैनिक जीवन में उतारने पर जोर

मुगलसराय रेल मंडल में चल रहे सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत बुधवार को जंक्शन के बाकले क्लब में Þईमानदारी एक जीवनशैलीÞ विषयक गोष्ठी आयोजित की गई। आयोजन के जरिए ईमानदारी को दैनिक जीवन में उतारने पर जोर दिया गया। मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना ने अधिकारियों कर्मचारियों और यूनियन के पदाधिकारियों को कर्तव्यपरायणता का पाठ पढ़ाया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 09:03 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 06:25 AM (IST)
ईमानदारी को दैनिक जीवन में उतारने पर जोर
ईमानदारी को दैनिक जीवन में उतारने पर जोर

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : मुगलसराय रेल मंडल में चल रहे सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत बुधवार को जंक्शन के बाकले क्लब में 'ईमानदारी एक जीवनशैली' विषयक गोष्ठी आयोजित की गई। आयोजन के जरिए ईमानदारी को दैनिक जीवन में उतारने पर जोर दिया गया। मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना ने अधिकारियों, कर्मचारियों और यूनियन के पदाधिकारियों को कर्तव्यपरायणता का पाठ पढ़ाया। तन्मयता के साथ कार्य करने का आह्वान किया।

loksabha election banner

मंडल रेल प्रबंधक ने सभी अधिकारियों और रेलकर्मियों को सत्यनिष्ठा, ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ अपने कार्य को करने की सलाह दी।

कहा कार्य में पारदर्शिता का होना बेहद जरूरी है। सरकार भी शून्य भ्रष्टाचार नीति को लेकर कटिबद्ध है। काम को लेकर किसी को भी अंगुली उठाने का मौका न दें। ईमानदारी के साथ अपना कार्य करें। गोष्ठी को संबोधित करते हुए अन्य अधिकारियों और एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भी ईमानदारी तथा लगन के साथ बिना किसी भेदभाव के अपने कार्य को पूरा करने पर बल दिया। अपर मंडल रेल प्रबंधक सुनील वर्मा, वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी अजीत कुमार, वरीय मंडल परिचालन प्रबंधक राकेश रोशन, वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक रूपेश कुमार, वरीय मंडल अभियंता (समन्वय) एचसी यादव, वरीय मंडल विद्युत अभियंता (सामान्य) एसपीएस यादव, वरीय मंडल विद्युत अभियंता (परिचालन) एमके तिवारी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.