Move to Jagran APP

टैंकर चालक की मौत से आक्रोशित आइओसी डिपो पर प्रदर्शन

बलुआ के तिरगावा के पास सड़क हादसे में मुगलचक निवासी टैंकर चालक की मौत हो जाने से आक्रोशित ट्रांसपोर्टरों व टैंकर चालकों ने बुधवार को अलीनगर स्थित इंडियन आयल गेट के समक्ष शव रखकर प्रदर्शन किया। चालक मृतक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे। तहसीलदार लालता प्रसाद व सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय ने मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया इसके बाद चालक शांत हुए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 07:48 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 07:48 PM (IST)
टैंकर चालक की मौत से आक्रोशित आइओसी डिपो पर प्रदर्शन
टैंकर चालक की मौत से आक्रोशित आइओसी डिपो पर प्रदर्शन

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : बलुआ के तिरगावा के पास सड़क हादसे में मुगलचक निवासी टैंकर चालक की मौत हो गई। आक्रोशित ट्रांसपोर्टरों व टैंकर चालकों ने बुधवार को अलीनगर स्थित इंडियन आयल गेट के समक्ष शव रखकर प्रदर्शन किया और मृतक के स्वजनों को मुआवजा दिए जाने की। तहसीलदार लालता प्रसाद व सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय ने मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया, इसके बाद चालक शांत हुए।

loksabha election banner

तिरगावा गांव के समीप बुधवार की भोर में टैंकर पलटने से अलीनगर निवासी संतोष चौहान की मौत हो गई। सूचना पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। आक्रोशित ट्रांसपोर्टर व चालक बुधवार की अलसुबह डिपो गेट पर शव को रखकर हंगामा करने लगे। जानकारी होते ही प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार लालता प्रसाद, सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय, कानूनगो जेपी सिंह के समझाने बुझाने पर अपराह्न 3.30 बजे धरना समाप्त हुआ। सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि किसान दुर्घटना बीमा के तहत पांच लाख, गाड़ी द्वारा क्लेम से चार लाख का मुआवजा दिलवाया जाएगा। वहीं डिपो से तत्काल 25 हजार रुपये की सहायता दिलवाई गई। टैंकर यूनियन के उपाध्यक्ष मोहम्मद यासीन उर्फ डब्बल ने 10 हजार रुपये की सहायत दी। टैंकर यूनियन संघ ने एक लाख रुपये देने का आश्वासन दिया।

तेल भराई ठप करने का निर्णय

टैंकर चालकों ने मृतक के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पूरे दिन डिपो से तेल भराई ठप करने का निर्णय लिया। इससे पूर्वांचल में तेल के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। वैसे भी एक दिन का अवकाश मंगलवार को हुआ था जिससे 2 दिन डिपो से तेल भराई ठप रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.