Move to Jagran APP

भोजपुर के ग्रामीणों ने किया हंगामा

बार बार शिकायत के बावजूद फैक्ट्री का पानी सड़क पर बहाने पर पाबंदी नहीं लगाने से सड़क व गली में जलजमाव तथा कीचड़ से आजित भोजपुर गांव के दर्जनों महिला व पुरुष ने रविवार को हंगामा किया।पहले ग्रामीणों ने गली के पास कीचड़ में खड़ा होकर अपना बिरोध दर्ज कराया।इसके बाद फैक्टरी के प्रवेश द्वार के सामने धरना पर बैठ गए

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 10:49 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 06:04 AM (IST)
भोजपुर के ग्रामीणों ने किया हंगामा
भोजपुर के ग्रामीणों ने किया हंगामा

जासं, पड़ाव (चंदौली) : बार-बार शिकायत के बावजूद फैक्ट्री का पानी सड़क पर बहाने पर पाबंदी नहीं लगाने से सड़क व गली में जलजमाव व कीचड़ से आजिज भोजपुर गांव के ग्रामीणों ने रविवार को हंगामा किया। फैक्ट्री के प्रवेश द्वार पर धरने पर बैठ गए। कर्मचारियों ने संचालक से वार्ता कर एक सप्ताह में उचित व्यवस्था का आश्वासन देने पर धरना समाप्त हुआ।

loksabha election banner

भोजपुर गांव निवासी विशाल सिंह के नेतृत्व में ग्रामीण समस्याओं के समाधान को सड़क पर उतर आए। फैक्ट्री मालिक के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। कहा कि आबादी के बीच फैक्ट्री संचालित होने से प्रदूषण फैलता है। सड़क व गली में आते जाते लोग प्रदूषण का शिकार तो होते हैं। अब घरों में भी रहना दूभर हो गया है। फैक्ट्री का पानी भी सड़क पर बहाया जा रहा है। कई बार फैक्ट्री के मैनेजर से शिकायत की गई लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं की गई। गली से होकर गांव के बच्चे स्कूल जाते समय गिरकर चोटिल होते हैं। अजय चौधरी, विमला देवी, कमला देवी, निर्मला देवी, इंद्रावती देवी, आरती सिंह, दुर्गा देवी, उषा देवी, फुलवंती देवी, मधु कसेरा, शकुंतला देवी, बृजेश मिश्रा, पारसनाथ जायसवाल, विजय जायसवाल आदि ग्रामीण उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.