Move to Jagran APP

उधार के रुपये मांगने पर महिला को गोली मारी, गंभीर

उधार के रुपए मांगने पर गांव खबरा में कुछ लोगों ने महिला के पैर में गोली मार दी और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 12:25 AM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 12:25 AM (IST)
उधार के रुपये मांगने पर महिला को गोली मारी, गंभीर
उधार के रुपये मांगने पर महिला को गोली मारी, गंभीर

बुलंदशहर, जेएनएन: उधार के रुपए मांगने पर गांव खबरा में कुछ लोगों ने महिला के पैर में गोली मार दी और फरार हो गए। आननफानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव खबरा निवासी राकेश मंगलवार देर शाम अपनी परचून की दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान कुछ लोग दुकान पर आए और उधार सामान मांगने लगे। जिस पर राकेश ने पहले उधार दिए सामान के रुपयों की मांग की। उस समय तो वह वहां से चले गए। आरोप है कि कुछ ही देर बाद फिर से उक्त लोग दुकान पर आ गए। जिन्होंने आते ही राकेश की तरफ गोली चला दी। जिससे राकेश तो बाल-बाल बच गया, लेकिन गोली उसकी पत्नी रीना के पैर में जा लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीणों को दुकान की तरफ आता देखकर आरोपित मौके से भाग निकले। जिसके बाद पीड़ित ने फोन करके जानकारी पुलिस को दी। साथ ही आननफानन में घायल महिला को खुर्जा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर सीओ गोपाल सिंह और थाना देहात पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर राजू समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.