Move to Jagran APP

हम शपथ लेते हैं कि अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे: डीएम

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर अग्रसेन कालेज में डीएम ने छात्र-छात्राओं समेत समस्त शिक्षकों को मतदान की शपथ दिलाई। विभिन्न कालेजों के छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम आयोजित कर मतदान का महत्व के बारे में विस्तृत से जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 08:08 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 08:08 PM (IST)
हम शपथ लेते हैं कि अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे: डीएम
हम शपथ लेते हैं कि अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे: डीएम

बुलंदशहर, जेएनएन। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर अग्रसेन कालेज में डीएम ने छात्र-छात्राओं समेत समस्त शिक्षकों को मतदान की शपथ दिलाई। विभिन्न कालेजों के छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम आयोजित कर मतदान का महत्व के बारे में विस्तृत से जानकारी दी।

loksabha election banner

शनिवार को दसवें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के तत्वावधान में अग्रसेन पीजी कालेज के परिसर में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे डीएम रविद्र कुमार ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों और छात्र-छात्राओं को मतदान का महत्व बताते हुए मतदान करने की शपथ दिलाई। नगर के स्कूल और कालेजों के छात्र-छात्राओं नुक्कड़ नाटक के माध्यम से मतदान के महत्व के बारे बताया। मतदान करने का संदेश देने के लिए जेएस कालेज के छात्रों ने ईवीएम का डेमो भी रख छात्र-छात्राओं को वोट डालने के लिए अवगत कराया। जिसका अवलोकन डीएम ने किया। इसके बाद डीएम ने मतदाता जागरूकता रैली को हरी झडी दिखाकर रवाना किया। रैली बच्चों के हाथों में पोस्टर बैनर लेकर लोगों को जागरूक किया। वहीं रैली में छात्र-छात्राओं ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। इस दौरान एसडीएम रविशंकर सिंह, एसडीएम मोनिका सिंह, नायब तहसीलदार ज्योति सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी महेश चंद पटेल, ईओ संजीवनराम यादव, मंडी सचिव वीरेन्द्र चंदेल, नितिन भटनागर, अल्का रानी, डा. स्वप्ना उप्रेती, डा.सुशील कुमार, पिंकी वोहरा, अशोक चौधरी, राजीव देशवाल समेत सैकड़ों लोगों मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.