Move to Jagran APP

ईद के पर्व पर भी लड़खड़ा गई नपा की जलापूर्ति

शहर के अनूपशहर अड्डा स्थित ताज मस्जिद के समीप पानी की टंकी की पाइप लाइन फटने के कारण गुरुवार की शाम से पानी की आपूर्ति बंद हो गई। जिससे सैंकड़ों घरों में ईद के पर्व पर पानी की आपूर्ति नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर में नगरपालिका की घोर लापरवाही के चलते गुरुवार की शाम को पानी की टंकी की जगह-जगह पाइप लाइन टूटने के कारण अनूपशहर अड्डा चालीस फिटा और ताज मस्जिद वाली गली के लगभग दो सौ से अधिक घरों की जलापूर्ति ठप हो गई। ईद के पर्व पर भी नपा लोगों को ठीक तरीके से पेयजल आपूर्ति नहीं कर पाई। नगरपालिका से शिकायत करने के बाद भी टूटी पाइप लाइन ठीक नहीं होने के कारण घरों में रिस-रिस का पानी आता रहा है। प्रेसर नहीं होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। शिकायत करने के बाद अफसर कुंभकरणी नींद से जगाने को तैयार नहीं हैं। नपा की लचर कार्य प्रणाली को लेकर में कड़ा रोष पनप रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 10:26 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 10:26 PM (IST)
ईद के पर्व पर भी लड़खड़ा गई नपा की जलापूर्ति

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर के अनूपशहर अड्डा स्थित ताज मस्जिद के समीप पानी की टंकी की पाइप लाइन फटने के कारण गुरुवार की शाम से पानी की आपूर्ति बंद हो गई। जिससे सैंकड़ों घरों में ईद के पर्व पर पानी की आपूर्ति नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर में नगरपालिका की घोर लापरवाही के चलते गुरुवार की शाम को पानी की टंकी की जगह-जगह पाइप लाइन टूटने के कारण अनूपशहर अड्डा चालीस फिटा और ताज मस्जिद वाली गली के लगभग दो सौ से अधिक घरों की जलापूर्ति ठप हो गई। ईद के पर्व पर भी नपा लोगों को ठीक तरीके से पेयजल आपूर्ति नहीं कर पाई। नगरपालिका से शिकायत करने के बाद भी टूटी पाइप लाइन ठीक नहीं होने के कारण घरों में रिस-रिस का पानी आता रहा है। प्रेसर नहीं होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। शिकायत करने के बाद अफसर कुंभकरणी नींद से जगाने को तैयार नहीं हैं। नपा की लचर कार्य प्रणाली को लेकर में कड़ा रोष पनप रहा है।

loksabha election banner

बोले शहर के लोग

ताज मस्जिद के पास वाली टंकी की पाइप लाइन टूटने से 24 घंटे बीतने के बाद भी पानी की आपूर्ति शुरू नहीं हो पाई है।

- आलम, निवासी ताज मस्जिद गली

ईद के पर्व पर भी नपा के अफसरों ने कोई ध्यान नहीं दिया है। लोगों को पूरे दिन पानी की समस्या जूझना पड़ा।

-निजाम मलिक, निवासी ताज मस्जिद गली

नपा की अनदेखी के चलते दो सौ से अधिक घरों में 24 घंटे तक पानी नहीं पहुंचा पाया है।

- सलमान सैफी, निवासी चालीस फिटा

शहर की जलापूर्ति व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त पड़ी हुई है। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पर्व भी पानी की आपूर्ति घरों तक नहीं पहुंच पाई ।

- कय्यूम, निवासी ताज मस्जिद गली

अनूपशहर अड़्डा पर पाइप लाइन फटने की कोई सूचना नहीं मिली है। यदि ऐसा है तो टीम भेजकर पाइप लाइन को ठीक करवा कर जलापूर्ति सुचारू कराई जाएगी।

- मनोज कुमार रस्तोगी, ईओ नपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.