Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

अलीगढ़-अनूपशहर रोड़ पर गांव चौढेरा के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। कोतवाली शिकारपुर के गांव मुकीमपुर निवासी सौरभ तोमर (34) पुत्र प्रेमचंद अलीगढ़ के महाविद्यालय में प्रोफेसर के पद पर तैनात थे। वह शनिवार सुबह बाइक से मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 10:47 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 10:47 PM (IST)
अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। अलीगढ़-अनूपशहर रोड़ पर गांव चौढेरा के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

loksabha election banner

कोतवाली शिकारपुर के गांव मुकीमपुर निवासी सौरभ तोमर (34) पुत्र प्रेमचंद अलीगढ़ के महाविद्यालय में प्रोफेसर के पद पर तैनात थे। वह शनिवार सुबह बाइक से मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रहे थे। जब वह अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर गांव चौढेरा के निकट पहुंचे, तो अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दानपुर में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, छतारी थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया मृतक के परिजनों की तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

सड़क हादसों में दो लोग घायल

सिकंदराबाद: कोतवाली क्षेत्र में घने कोहरे के चलते अलग-अलग चार स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोग घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव रमपुरा निवासी अंकुश पुत्र कंछिद सिंह गाजियाबाद की कंपनी में नौकरी करता है। शनिवार सुबह 9 बजे अंकुश बाइक से डयूटी के लिए गाजियाबाद जा रहा था। हाईवे स्थित गांव लालपुर के निकट घना कोहरा होने के चलते बाइक सड़क किनारे खड़े कैंटर में पीछे से गई। इसमें युवक घायल हो गया। वहीं खुर्जा रोड स्थित गांव प्रानगढ़ के रास्ते के निकट पिकअप ने भूसा लदी बैल बुग्गी में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में भूसे से लदी बैल बुग्गी सड़क किनारे पलट गई। इसमें बैल जख्मी हो गया। उधर, खुर्जा रोड के गांव सराय दूल्हा के निकट शनिवार को ट्रक घना कोहरा होने के चलते नाले में पलट गया। हादसे में ट्रक चालक घायल हो गया। उधर, शनिवार की दोपहर औद्योगिक क्षेत्र में कोहरे के चलते कैंटर ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। गनीमत रहीं कि हादसे में कोई चोटिल नहीं हुआ।

कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी कार

खुर्जा नगर के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी सोनू शनिवार सुबह कार से नगर की ओर आ रहा था। कोहरे के कारण मंदिर मार्ग के निकट कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। गनीमत रही कि कार सवार किसी को चोट नहीं आई। डिवाइडर पर कार चढ़ने से कार क्षतिग्रस्त हो गई और मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को मार्ग से हटवाया। इसके बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.