Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी बताकर बाइक लेकर फरार हुए दो युवक

खुद को पुलिसकर्मी बताकर दो युवक बाइक ले उड़े। पुलिस घटना को बाइक चोरी का मामला मान रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST)
पुलिसकर्मी बताकर बाइक लेकर फरार हुए दो युवक

बुलंदशहर, जेएनएन। खुद को पुलिसकर्मी बताकर दो युवक बाइक ले उड़े। पुलिस घटना को बाइक चोरी का मामला मान रही है।

loksabha election banner

गांव कौड़ा शमशाबाद निवासी भूपेश बाइक पर पेट्रोल पंप से तेल लेने जा रहा था। रास्ते में बाइक का तेल खत्म होने पर युवक बाइक को नवीन अनाज मंडी के निकट एक होटल पर खड़ी कर पंप से पेट्रोल लेने चला गया। इस दौरान बाइक सवार दो युवक भूपेश के पास पहुंचे और स्वयं को थाना औरंगाबाद के पुलिसकर्मी बताया। बाद में उन्होंने बाइक पर डिजिटल नंबर प्लेट न होने की बात कही। उन्होंने बाइक को थाने ले जाने की बात कही। इस दौरान ही बाइक को लेकर बुलंदशहर की ओर फरार हो गए। पीड़ित ने 112 नंबर पर काल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर इंस्पेक्टर औरंगाबाद अरुणा राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और फर्जी पुलिसकर्मियों को तलाश किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर अरुणा राय ने बताया कि पीड़ित बाइक को खड़ी करके पेट्रोल लेने गया था। वहां आकर देखा तो बाइक गायब मिली। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को निकलवाया जा रहा है।

बंदर के हमले में युवक घायल

खुर्जा : घर में तार से कपड़े उतारते समय बंदर ने युवक पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। आननफानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। उधर कालोनी के लोगों ने शिकायतों के बाद भी बंदरों को नहीं पकड़ने का आरोप लगाया है।

क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर निवासी रोहित मंगलवार दोपहर को अपने घर की छत पर सूखने पड़े कपड़े उतारने के लिए गया था। इसी दौरान वहां पर बंदर आ गया। जिसने रोहित के ऊपर हमला कर दिया। बंदर ने युवक के कान पर काटते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। शोर मचाने पर स्वजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह से बंदर को भगाया और युवक को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। उधर लोगों का कहना है कि उनकी कालोनी में बंदरों का आतंक जोरों पर है। बंदर आए दिन किसी को काटते रहते हैं। साथ ही अन्य प्रकार का नुकसान भी वह कालोनी के लोगों को पहुंचा रहे हैं। उनके द्वारा बंदरों को पकड़वाने की मांग पालिका प्रशासन से की गई, लेकिन उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.