Move to Jagran APP

दो युवक और एक महिला ने निगला जहरीला पदार्थ

खुर्जा में अलग-अलग स्थानों पर दो युवक और एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। स्वजन ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी हालत में सुधार है। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय युवती ने शनिवार को स्वजन की किसी बात से क्षुब्ध होकर जहरीला पदार्थ निगल लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 10:57 PM (IST)
दो युवक और एक महिला ने निगला जहरीला पदार्थ
दो युवक और एक महिला ने निगला जहरीला पदार्थ

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में अलग-अलग स्थानों पर दो युवक और एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। स्वजन ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी हालत में सुधार है। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय युवती ने शनिवार को स्वजन की किसी बात से क्षुब्ध होकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। कुछ ही देर बाद युवती की हालत बिगड़ने लगी, तो स्वजन को जानकारी हुई। स्वजन युवती को लेकर मंदिर मार्ग स्थित ओम ट्रामा सेंटर पहुंचे। इसके अलावा क्षेत्र के एक गांव निवासी 28 वर्षीय युवक और दूसरे गांव निवासी 24 वर्षीय युवक की भी अपने स्वजन से कोई बात हो गई। जिस पर दोनों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल के चिकित्सक डा. दिनेशपाल सिंह छौंकर ने बताया कि तीनों की हालत में अब सुधार है। साथ ही तीनों मामलों के संबंध में कोतवाली पुलिस को अवगत करा दिया गया है।

loksabha election banner

मामूली बात पर विवाद, फायरिग

बुलंदशहर में मामूली बात को लेकर कुछ युवकों ने गाली-गलोच व मारपीट के बाद तमंचे से हवाई फायरिग कर दी। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव सैमली निवासी मोंटी पुत्र गजेंद्र सिंह जब नौ जनवरी को घर पर था। जहां रूप सिंह अपने दोनों बेटों के साथ अर्जुन व कपिल के साथ घर में घुस आया और गाली-गलोच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मोंटी ने बताया कि विरोध करने पर दोनों लड़कों ने तमंचे से हवाई फायरिग कर दहशत फैला दी। गोलियों की आवाज सुनकर क्षेत्रवासी एकत्रित हुए तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने बताया कि तीनों पिता-पुत्रों के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.