बुलंदशहर, जेएनएन। शुक्रवार की रात अलग-अलग दो सड़क हादसों में एक 10 वर्षीय बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है।

पुलिस ने लोगों को शांत कराया

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के जेवर अड्डा न्यू शिवपुरी निवासी विवेक (10) पुत्र संसार सिंह साइकिल पर सवार होकर मंदिर मार्ग की तरफ आ रहा था। इसी दौरान चौराहे के निकट ही डंपर ने बालक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मृतक के परिजन और आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने चौराहे पर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। आरोपित चालक मौके से डंफर को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डंफर को कब्जे में ले लिया है और आरोपित चालक की तलाश में जुटी है।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्‍कर

उधर, औरंगाबाद के गांव पोसरा के माजरा निवासी एक युवक अगौता से घरेलू सामान खरीद कर जा रहा था। बाइक सवार युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक गांव पोसरा के माजरा निवासी सोनू पुत्र तेजवीर सिंह है। पुलिस ने हादसे की सूचना पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। मृतक अपने परिवार में इकलौता पुत्र था। मृतक के पिता ने थाना अगौता में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी है। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस