Move to Jagran APP

फरजाना के भाइयों पर हमले के दो आरोपित गिरफ्तार

सिकंदराबाद: बहुविवाह, निकाह-हलाला के खिलाफ डेढ़ माह पहले सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 10:26 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 10:26 PM (IST)
फरजाना के भाइयों पर हमले के दो आरोपित गिरफ्तार
फरजाना के भाइयों पर हमले के दो आरोपित गिरफ्तार

सिकंदराबाद: बहुविवाह, निकाह-हलाला के खिलाफ डेढ़ माह पहले सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर चर्चा में आई फरजाना के भाइयों पर हमला करने के मामले में चार आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर हमले में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है।

loksabha election banner

सिकंदराबाद के मोहल्ला भाटियावाड़ा निवासी फरजाना पुत्री शाहिद के भाई इमरान व वसीम पर शनिवार दोपहर को मोहल्ले के लोगों ने मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया था। चाकू लगने से इमरान गंभीर घायल हो गया था। कोतवाल अवनीश गौतम ने बताया कि इमरान की तहरीर के आधार पर आरोपित तौफीक, नूर अहमद, इदरीश व समीर के खिलाफ हमला व मारपीट करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। इस मामले में तौफीक व समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। तौफीक से हमले में प्रयुक्त चाकू बरामद हुआ है। इस मामले में अन्य दो आरोपी अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। हमले से हलाला प्रकरण का कोई संबंध नहीं: समीना

सिकंदराबाद: फरजाना के भाइयों पर हमले की जानकारी मिलने पर सिकंदराबाद कोतवाली पहुंची संभल निवासी समाजसेविका डा. समीना का कहना है कि हमले के मामले में उन्होंने यहां आकर जानकारी की। शनिवार को फरजाना के भाइयों पर जो हमला व मारपीट की घटना हुई, उससे हलाला प्रकरण या सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका वापस लेने का दबाव बनाने जैसा कोई मामला नहीं पाया गया। यह मोहल्ले का आपसी झगड़ा है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। फरजाना का भाई चाकू लगने से घायल हुआ, इसका उन्हें दुख है। उन्होंने कहा कि इस झगड़े से उनका कोई संबंध नहीं है। वह तलाक पीड़िताओं की मदद करती रही है और आगे भी करती रहेंगी। विदित हो फरजाना ने शनिवार को बताया था कि आरोपितों ने उनके साथ हलाला प्रकरण को लेकर गाली-गलौच करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी। उसके भाइयों ने विरोध किया तो आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया था। कोतवाल अवनीश गौतम का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी विवाद का पाया गया है। इस झगड़े से हलाला प्रकरण का कोई संबंध नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.