बुलंदशहर, जेएनएन। पुलिस ने व्यापारी से लूट करने के दो आरोपितों को पकड़कर 20 हजार रुपये और दो मोबाइल बरामद किए हैं। दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की रात को एसआइ राजेश कुमार, प्रमोद गिरि, बलवीर सिंह, जयवीर सिंह, श्याम चौधरी और भूपेंद्र सिंह क्षेत्र में चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान हसनगढ़ मार्ग पर दो संदिग्ध व्यक्तियों के होने की जानकारी उन्हें मिली। पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपितों ने नाम मुस्तकीम निवासी मोहल्ला मुरारीनगर और जावेद निवासी सराय अल्लो बताया।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि गत दिनों व्यापारी चिराग अग्रवाल निवासी मोहल्ला गोविद देव से लूट करना स्वीकार किया।

बालका और पोत में डेयरी से हजारों का सामान चोरी

संवाद सूत्र, औरंगाबाद: क्षेत्र के गांव पोत में बीती रात चोर डेयरी का ताला तोड़कर सैंपलिंग मशीन समेत हजारों रुपये का सामान चुरा ले गये।

गांव पोत निवासी रोहित गांव में दूध की डेयरी चलाता है। उसने थाना औरंगाबाद में तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

बकरा चोरी को लेकर

महिला की पिटाई

संवाद सूत्र, डिबाई: बकरा चोरी करने का आरोप लगाते हुए एक महिला की गांव के दो लोगों ने पिटाई कर दी। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

क्षेत्र के गांव नगला तलवार निवासी रामवती ने तहरीर में बताया कि 23 जनवरी को गांव के ही वीरेश व वीरेश कुमार की मां कुसुम देवी ने मेरे पति विक्रम सिंह पर उनका बकरा चोरी करने का झूठा आरोप लगाया था। मंगलवार की सुबह इसी मामले को लेकर वीरेश व उसकी कुसुम देवी ने उसके घर आकर गाली-गलौज कर उसे पीटा।

Edited By: Jagran