जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में मामूली कहासुनी होने पर बाइक सवारों ने ट्रैक्टर चालक समेत दो लोगों को पीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर एकत्र हुए लोगों ने दोनों को बचाया और अस्पताल पहुंचाया। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

क्षेत्र के गांव हजरतपुर निवासी जगपाल ने बताया कि बुधवार सुबह वह अपने ट्रैक्टर-ट्राली में ईंट लादकर जहांगीरपुर कस्बा जा रहा था। जब वह जेवर मार्ग पर गांव टेना के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान बाइक सवारों ने ओवरटेक करते हुए ट्रैक्टर को रुकवा लिया। साथ ही साइड देने को लेकर गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। गाली-गलौज का विरोध करने पर आरोपित भड़क गए और ट्रैक्टर चालक जगपाल को पीटकर घायल कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे जंक्शन निवासी अनिल के साथ भी आरोपितों ने मारपीट की। शोर शराबा सुनकर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने दोनों को किसी तरह बचाया। जिसके बाद अस्पताल पहुंचाया। मामले में पीड़ित जगपाल ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उसे जांच के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया है। दहेज की मांग को लेकर विवाहिता से मारपीट

डिबाई। कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला दानसहाय निवासी एक महिला ने थाने में दी तहरीर में बताया कि करीब छह वर्ष उसकी शादी क्षेत्र के गांव नगला बदरपुर निवासी युवक के साथ हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने अतिरिक्त दहेज के रूप में डेढ़ लाख रुपये, एक कार व अन्य घरेलू सामान की मांग करने लगे तथा मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट व परेशान करने लगे। तथा कई बार मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने सीओ को प्रार्थना पत्र देकर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं सीओ ने कोतवाली को मामले को सुनवाई कर उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए है।

Edited By: Jagran