बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में पड़ोसी द्वारा उधार दिए रुपये पर ब्याज न देने पर शनिवार शाम दो पक्षों में विवाद हो गया। झगड़े में दोनों पक्षों की ओर से महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नगर के मुरारीनगर मोहल्ला निवासी शिवदयाल पुत्र रामपाल ने पड़ोसी युवक सुभाष को तीन माह पूर्व 10 हजार रुपये उधार दिए थे। उसने यह रुपये ब्याज पर देने की बात कहकर दिए थे। आरोप है कि पड़ोसी ने कुछ दिन पूर्व 10 हजार रुपये तो वापस कर दिए, मगर ब्याज नहीं दिया। ब्याज के रुपयों का तगादा करने शिवदयाल शुक्रवार शाम पड़ोसी के घर गया, तो दोनों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चल गए। झगड़े में जितेंद्र, शिवदयाल व उसकी पत्नी रीता मामूली रूप से घायल हो गए। घायलों को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार सुबह दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है। गांव राजघाट में किया खिचड़ी का वितरण

बुलंदशहर, जेएनएन। डिबाई में मकर संक्राति पर्व के तहत क्षेत्र के गांव राजघाट में श्री पाताले‌र्श्वर समिति एवं उद्योग व्यापार मंडल के तत्वाधान में पदाधिकारियों द्वारा खिचड़ी के प्रसाद का वितरण किया गया।

पदाधिकारियों ने सुबह के समय साधू संतों, कुष्ठ रोगियों, गरीब व जरूरतमंद लोगों को चाय व बिस्कुट का वितरण किया। इसके बाद खिचड़ी का वितरण किया गया। शाम को पाताले‌र्श्वर समिति द्वारा मां गंगा की भव्य महाआरती का आयोजन किया गया। आरती के दौरान दर्जनों श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया। पदाधिकारियों ने बताया कि मकर संक्राति के दिन ही मां गंगा पृथ्वी पर उतरी थी तथा राजा सगर के पुत्रों को मोक्ष दिया था।

आरती के दौरान मां गंगा की आरती के महत्व के बारे में विस्तार से लोगों को बताया। कार्यक्रम के दौरान मौजूद लोगों ने कोविड की गाइड लाइन का पालन करते हुए मौजूद लोगों को मास्क का वितरण किया। इस मौके पर पाताले‌र्श्वर समिति राजघाट के संस्थापक पवन शर्मा, विकास, सोनू गोयल, रवि गोयल, सूर्यकांत भारद्वाज, छोटे लाल शर्मा, राजा वाष्र्णेय, कुलदीप कुमार शमर, नील भारद्वाज, शिवम, तुलाराम, अभिषेक सिन्हा, दिपांशु मित्तल, जीतू पाठक, गोपाल पंडित आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran