जेएनएन, बुलंदशहर। जहांगीरपुर क्षेत्र के युवक की गर्दन पर चाकू से हमला करने वाले आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने चाकू बरामद कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के गांव नार मोहम्मदपुर निवासी करन शर्मा पर बीते दिनों दुकान में घुसकर चाकू से हमला किया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। मामले में करन के भाई भानू प्रकाश ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने गांव निवासी नरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नार मोहम्मदपुर से चिगरावली जाने वाले रास्ते से आरोपी नरेंद्र को पकड़ लिया। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है। एसओ सचिन कुमार ने बताया कि आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। दहेज की खातिर विवाहिता को फांसी पर लटकाया, चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

अनूपशहर क्षेत्र के गांव गंगापुर नंगला (मऊ) में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, मृतका के पिता ने पति सहित चार लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगापुर नंगला में मंगलवार की देर शाम विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मृतका के मायके वाले गांव पहुंचे। मृतका के पिता मोहन लाल पुत्र खचेर सिंह निवासी गांव महगंवा थाना अतरौली जिला अलीगढ़ ने कोतवाली में तहरीर देकर अवगत कराया कि उन्होंने ढाई वर्ष पूर्व अपनी पुत्री गायत्री की शादी गांव गंगापुर नंगला निवासी सुनील पुत्र लक्ष्मण के साथ की थी। कितु गायत्री के ससुरालीजन उसका और दहेज लाने के लिए उत्पीड़न कर रहे थे। जिसकी शिकायत गायत्री ने कई बार फोन पर अपनी मां से की थी। मंगलवार को गायत्री के ससुर लक्ष्मण सिंह ने उन्हें फोन पर बताया कि तुम्हारी बेटी अब नहीं रही है। मृतका के पिता ने पति सुनील, ससुर लक्ष्मण सिंह, सास कैला देवी, जेठ संजय पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। कोतवाली प्रभारी ने विवेक कुमार ने बताया कि मृतका फंदे पर लटकी हुई थी। घटना का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Jagran