Move to Jagran APP

एनआरईसी को विवि बनाए के लिए उपमुख्यमंत्री से मिले छात्र

खुर्जा: एनआरईसी कालेज को विश्वविद्यालय बनाए जाने की मांग को लेकर छात्रों के दल ने उपमुख्यमंत्री

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 10:19 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 10:19 PM (IST)
एनआरईसी को विवि बनाए के लिए उपमुख्यमंत्री से मिले छात्र
एनआरईसी को विवि बनाए के लिए उपमुख्यमंत्री से मिले छात्र

खुर्जा: एनआरईसी कालेज को विश्वविद्यालय बनाए जाने की मांग को लेकर छात्रों के दल ने उपमुख्यमंत्री से मुलाकात दी और उन्हें कालेज के विषय में विस्तार से जानकारी दी। साथ ही अपनी मांग को शीघ्र पूरा कराए जाने की उनसे गुहार लगाई।

loksabha election banner

खुर्जा के एनआरईसी कालेज को विश्वविद्यालय बनाए जाने की मांग पिछले काफी समय से उठाई जा रही है। इसके लिए छात्रों द्वारा छात्र विश्वविद्यालय संघर्ष समिति का गठन भी किया जा चुका है। साथ ही छात्रों द्वारा कई तरह के अभियान भी चलाए हुए है। सोमवार को छात्र नेता अजय ठाकुर के नेतृत्व में छात्र मुख्यमंत्री से मिलने के लिए लखनऊ पहुंच गए। जहां उन्हें मुख्यमंत्री नहीं मिले। जिसके बाद छात्रों ने उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा से मुलाकत की। साथ ही उन्हें विस्तार से बताया कि खुर्जा का एनआरईसी कालेज विश्वविद्यालय बनने के सारे मानक पूरा करता है। साथ ही खुर्जा और बुलंदशहर के छात्रों को उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिए दूर जाना पड़ता है। ऐसे में अगर बुलंदशहर जनपद में विश्वविद्यालय बन जाएगा, तो छात्रों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। जिस पर उपमुख्यमंत्री ने उन्हें मामले में कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर अजय ठाकुर, दीपक त्यागी, आशीष राघव, आकाश राघव आदि छात्र रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.