Move to Jagran APP

संगम ट्रेन के पलटने की सूचना वायरल कर बनाया मूर्ख

इंटरनेट मीडिया पर एक अप्रैल यानि अप्रैल फूल पर जनपद में संगम ट्रेन पलटने की सूचना वायरल कर अप्रैल फूल बनाया। पुलिस ने ट्वीटर पर सूचना को फर्जी बता अप्रैल फूल बनाने का ट्वीट किया। किसी ने एक्सीडेंट में पैर टूटने की सूचना देकर दोस्तों और रिश्तेदारों का अप्रैल फूल बनाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 11:13 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 11:13 PM (IST)
संगम ट्रेन के पलटने की सूचना वायरल कर बनाया मूर्ख

बुलंदशहर, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया पर एक अप्रैल यानि अप्रैल फूल पर जनपद में संगम ट्रेन पलटने की सूचना वायरल कर अप्रैल फूल बनाया। पुलिस ने ट्वीटर पर सूचना को फर्जी बता अप्रैल फूल बनाने का ट्वीट किया। किसी ने एक्सीडेंट में पैर टूटने की सूचना देकर दोस्तों और रिश्तेदारों का अप्रैल फूल बनाया।

loksabha election banner

एक अप्रैल यानी अप्रैल फूल पर दोस्तों और स्वजनों संग मजाक-मस्ती करने में लोग पीछे नहीं रहते हैं। अप्रैल फूल बनाने के लिए किसी ने बुलंदशहर के जैनपुर पर संगम एक्सप्रेस ट्रेन पलटने की सूचना इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। सूचना वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई और रेलवे अफसरों व जीआरपीएफ से इसके बारे में जानकारी जुटाई। ऐसा कोई हादसा नहीं होने पर पुलिस ने राहत की सांस लेते हुए ट्वीटर पर सूचना को फर्जी बताते हुए अप्रैल फूल बनाने का ट्वीट किया। नगर के लल्ला बाबू चौराहा स्थित कार मिस्त्री जितेन्द्र भाटी ने दोस्त व रिश्तेदारों को अप्रैल फूल बनाने के लिए बड़ा ही अजीब तरीका निकाला। जितेन्द्र भाटी ने दोस्त व रिश्तेदारों को फोन कर सूचना दी कि एक्सीडेंट में पैर टूट गया। जिससे उनके दोस्त और रिश्तेदारों ने उनकी दुकान की तरफ दौड़ लगा दी। जैसे ही वह दुकान पर पहुंचे तो जितेन्द्र भाटी को ठीक बैठा हुआ देख उन्हे अप्रैल फूल बनने का एहसास हुआ। नगर के सुभाष सिंह ने अपने दोस्तों को जिला अस्पताल पहुंच कर मदद करने की सूचना देकर उनका खूब अप्रैल फूल बनाया है। जिले में लोगों ने अपने -अपने तरीके से झूठी सूचनाएं देकर खूब अप्रैल फूल बनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.