Move to Jagran APP

भवन निर्माण को डीके शर्मा को पत्र सौंपा

जेएनएन बुलंदशहर अगौता ब्लाक के गांव पवसरा साधन सहकारी समीति भवन पिछले कई साल से जर्जर हालत में खड़ा हुआ है। जो किराये के भवन में संचालित है। गांव में एलएमसी की खाली जमीन पड़ी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 05:38 PM (IST)
भवन निर्माण को डीके शर्मा को पत्र सौंपा

जेएनएन, बुलंदशहर: अगौता ब्लाक के गांव पवसरा साधन सहकारी समीति भवन पिछले कई साल से जर्जर हालत में खड़ा हुआ है। जो किराये के भवन में संचालित है। गांव में एलएमसी की खाली जमीन पड़ी हुई है। उसी जमीन में साधन सहकारी समिति भवन का निर्माण कराये जाने की मांग को लेकर शुक्रवार को पवसरा साधन सहकारी के चेयरमैन अमित गुर्जर और भाजपा मंडलाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र भारद्वाज ने जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन डीके शर्मा को भवन का निर्माण कराये जाने के संबंध में पत्र सौंपा। डीके शर्मा ने सहकारी भवन का जल्द निर्माण कराये जाने का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

जटपुरा की आशी ने किया जिले का नाम रोशन

बुलंदशहर: क्षेत्र के गांव जटपुरा के लंबरदार परिवार से ताल्लुक रखने वाली मेधावी 18 वर्षीय आशी वीरमान ने शुक्रवार को जारी आईआईटी की प्रवेश परीक्षा जेईई एडवांस के नतीजे में ऑल ओवर इंडिया में 862वीं रैंक हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है।

मेधावी आशी ने यह कामयाबी अपने पहले ही प्रयास में हासिल की है। उन्होंने इसी वर्ष में जयपुर में फिटजी कोचिग सेंटर में दो वर्षीय कोर्स के लिए प्रवेश लिया था,लेकिन अपने पहले ही प्रयास में इतिहास रच जिले का नाम रोशन कर दिया। आशी के पिता यशपाल सिंह राजस्थान सरकार में एक सरकारी कंपनी में रीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत है,जब कि उनकी मां सोनिया सिंह गृहणी है। आशी ने बताया कि उन्होने इस परीक्षा में कुल 360 अंकों में से 218 अंक हासिल कर पूरे देश में 862वीं रैंक हासिल की है। उनका लक्ष्य आईएएस बनकर देश की सेवा करना है,फिलहाल वह देश के किसी अच्छे आईआईटी कालेज में कम्प्यूटर साइंस में प्रवेश लेंगी। वह अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता के साथ अपनी छोटी बहिन उर्वी वीरमान को देती है। पिता यशपाल सिंह ने बताया कि आशी ने पूरे जयपुर को इस परीक्षा में सर्वाधिक अंक लाकर टॉप किया है। आशी गांव जटपुरा के लोगों में दंगल गर्ल के नाम से लोकप्रिय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.