Move to Jagran APP

रोडवेज बसों से लेकर डग्गमार वाहन फुल, यात्रियों को हुई परेशानी

इज्तिमा के समापन के बाद से ही खुर्जा से गुजरने वाली रोडवेज बस, कार ट्रैक्टर-ट्राली, मेटाडोर, टेंपो, डग्गामार वाहनों आदि पर अकीदतमंदों की भीड़ देखने को मिली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 10:59 PM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 10:59 PM (IST)
रोडवेज बसों से लेकर डग्गमार वाहन फुल, यात्रियों को हुई परेशानी
रोडवेज बसों से लेकर डग्गमार वाहन फुल, यात्रियों को हुई परेशानी

खुर्जा: इज्तिमा के समापन के बाद से ही खुर्जा से गुजरने वाली रोडवेज बस, कार ट्रैक्टर-ट्राली, मेटाडोर, टेंपो, डग्गामार वाहनों आदि पर अकीदतमंदों की भीड़ देखने को मिली। मेटाडोर, टेंपो और अन्य डग्गामार वाहनों की छतों पर भी बढ़कर अकीदतमंद सफर करते हुए नजर आए। यह आलम दोपहर दो बजे से शुरू होकर शाम तक रहा। वाहनों के दबाव के कारण हाईवे-91 पर हजरतपुर बाईपास के निकट जाम की स्थिति भी बनी रही। इसके अलावा काफी वाहन चालक बुलंदशहर से चोला होते हुए खुर्जा अपने वाहनों को लेकर पहुंचे। जिस कारण नगर के गांधी मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रही। हालांकि दाताराम चौक पर पुलिसकर्मियों ने बड़े वाहनों की एंट्री नहीं होने दी। जिस कारण पंचवटी रजवाहे वाले मार्ग से बड़े वाहन होकर निकले। ऐसे में वहां पर भी जाम की स्थिति बनी रही। इसके अलावा खुर्जा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर भी बाहर से आए अकीदतमंद पहुंचे, लेकिन वहां पर सुपरफास्ट ट्रेनों में ही उन्होंने अपना सफर पूरा किया। लोकल ट्रेनों में अकीदतमंदों की भीड़भाड़ अधिक दिखाई नहीं दी। मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर रही मारामारी, ट्रेनें भी फुल

loksabha election banner

गुलावठी: इज्तिमा के समापन के बाद हाईवे 235 मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर वाहनों की मारामारी रही। अकीदतमंदों के वापस लौटने के कारण जाम की स्थिति बनी रही। वहीं, मेरठ-खुर्जा चलने वाले पैसेंजर ट्रेन भी यात्रियों से फुल दिखाई दी।

वालेंटियर्स ने व्यवस्था बनाने को बैरियर व रस्सी का उपयोग किया। वहीं, मेरठ-खुर्जा रेल मार्ग पर खुर्जा से मेरठ लौटने वाली ट्रेन 54403 एक घंटे देरी से गुलावठी स्टेशन पर पहुंची। ट्रेन पर अकीदतमंदों की मारामारी रही। जान जोखिम में डाल अकीदतमंद इंजन पर सवार दिखे। ट्रेन में अंदर पैर रखने को जगह नहीं थी। स्टेशन पर घंटों से ट्रेन के इंतजार में खड़े कई यात्री भीड़ को देख वापस लौट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.