Move to Jagran APP

बीबीनगर में बनेगा रोडवेज बस स्टैंड, टीम ने किया सर्वे

क्षेत्रवासियों की बहु प्रतीक्षित रोडवेज बस स्टैंड की मांग पूरी होने को है। परिवहन विभाग की टीम ने प्रस्तावित स्थल का सर्वे कर लेखपाल को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 10:11 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 10:11 PM (IST)
बीबीनगर में बनेगा रोडवेज बस स्टैंड, टीम ने किया सर्वे

बीबीनगर: क्षेत्रवासियों की बहु प्रतीक्षित रोडवेज बस स्टैंड की मांग पूरी होने को है। परिवहन विभाग की टीम ने प्रस्तावित स्थल का सर्वे कर लेखपाल को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

लंबे अरसे से लंबित बीबीनगर को रोडवेज बस स्टैंड का सपना साकार होने की उम्मीद से क्षेत्रवासियों में हर्ष व्याप्त है। शुक्रवार को परिवहन निगम के आला अधिकारियों के नेतृत्व में टीम ने प्रस्तावित भूमि का सर्वे किया तथा लेखपाल से उक्त भूमि की माप कराने व आवश्यक रकबे को चिन्हित कराने की मांग की। परिवहन निगम की टीम में बुलंदशहर के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल कुमार शुक्ला, सहायक अभियन्ता मेरठ प्रमोद अग्रवाल, गाजियाबाद से अवर अभियंता विनय कुमार गोयल ने बताया कि बीबीनगर में बस स्टैंड के लिए एसडीएम स्याना की ओर से भेजे गए प्रस्ताव पर परिवहन निगम की टीम प्राथमिक निरीक्षण के लिए पहुंची है। उन्होंने बताया कि नियमानुसार रोडवेज बस स्टैंड के लिए डेढ़ एकड़ भूमि की आवश्यकता होती है। उन्होंने मौके पर मौजूद राजस्व विभाग व नगर पंचायत कर्मियों को डेढ़ एकड़ भूमि के लिए माप कर चिन्हीकरण करने को कहा है। लेखपाल का कहना है कि उक्त प्रस्तावित भूमि की माप कर अतिशीघ्र चिह्निकरण कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.