Move to Jagran APP

ट्रैक्टर परेड में जाने की तैयारी में जुटा रालोद

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली ट्रैक्टर परेड में शामिल होने के लिए जनसंपर्क शुरू कर दिया है। भाकियू के साथ-साथ किसानों की लड़ाई में सपा और रालोद भी कूद पड़े हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 11:42 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 11:42 PM (IST)
ट्रैक्टर परेड में जाने की तैयारी में जुटा रालोद

जेएनएन, बुलंदशहर। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली ट्रैक्टर परेड में शामिल होने के लिए जनसंपर्क शुरू कर दिया है। भाकियू के साथ-साथ किसानों की लड़ाई में सपा और रालोद भी कूद पड़े हैं।

loksabha election banner

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अरूण चौधरी ने स्याना क्षेत्र के गांव अमरपुर, फोना, भडकाऊ और दौलतपुर में जनसंपर्क किया। समर्थकों ने फूल-मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। अरुण चौधरी ने कहा कि जनपद से किसान दिल्ली जरूर जाएंगे। इसके लिए भले ही उन्हें पुलिस की बेरिकेडिग को क्यों न लांघना पड़े। इस बाबत शनिवार को कैंप कार्यालय पर बैठक भी होगी। कार्यकारिणी गठित पर चर्चा के साथ-साथ किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए रणनीति भी तैयार की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में रालोद दमदार तरीके से अपना दमखम पर चुनाव लड़ेगा और जीत हासिल करेगा। इस मौके पर पूर्व विधायक दिलनवाज खान, योगेंद्र सिंह, सतवीर सिंह दीवान, उपेंद्र चौधरी, ओमवीर सिंह मलिक, दिनेश शर्मा इजलाल खां, अतर खां, अनिल शर्मा, तालिब खान, कमलजीत लोधी, मामचंद लोधी आदि मौजूद रहे।

असामाजिक तत्वों पर नजर रखें चौकीदार : मुकेश कुमार

पहासू। थाना परिसर में क्षेत्र के गांवों के चौकीदारों के साथ एसओ ने वार्ता की और उन्हें प्रत्येक गतिविधि पर नजर बनाए रखने के लिए दिशा-निर्देश दिए। जिससे अपराध पर नियंत्रण किया जा सके। शुक्रवार को थाना परिसर में आयोजित बैठक के दौरान एसओ मुकेश कुमार ने चौकीदारों से कहा कि वह असामाजिक तत्वों पर नजर रखें और गांव की सभी गतिविधियों से पुलिस को अवगत कराते रहें। गांव में किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के क्षेत्र में गतिविधि होने पर सूचना तुरंत थाना को दें, ताकि समय से उसकी पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जा सके और किसी भी प्रकार के अपराध को होने से रोका जा सके। वहीं चौकीदारों से कहा कि न्यायालय द्वारा जारी नोटिस का तामील समय से करते हुए गवाही कराएं और फरार अपराधी अगर क्षेत्र में कहीं नजर आता है तो उसके संबंध में अवगत कराएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.