गुलावठी : केंद्रीय राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डा. महेश शर्मा ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी के सामने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कद को बोना बताया। साथ ही कहा कि राहुल अपनी पार्टी में भी बबुआ है। कहा कांग्रेस मां बेटे की पार्टी है और पार्टी में किसी तरह का लोकतंत्र नहीं है।

वह गांव भटौना में भाजपा नेता सुंदरपाल ¨सह तेवतिया के आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। डा. महेश शर्मा ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए बसपा को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बताया। कहा कि मायावती पीएम बनने का सपना देख रही है। समाजवादी पार्टी को चाचा भतीजे की पार्टी बताया। गठबंधन के सवाल पर कहा कि गठबंधन विचारधारा का होता है, मौकापरस्त लोगों का नहीं होता। स्वार्थ के कारण यह गठबंधन कहीं नहीं रुक पाएगा। हनुमान जी की जाति धर्म को लेकर की जा रही टिप्पणियों को खारिज करते हुए कहा कि देवी-देवताओं पर ऐसी चर्चा का होना सनातन सभ्यता के साथ अन्याय है। इष्टदेव की कोई जाति नहीं होती। श्रीराम मंदिर निर्माण के सवाल पर कहा कि राम मंदिर बनाने का संकल्प व सपना भाजपा का है। राम मंदिर को लेकर कोर्ट का फैसला निराशाजनक था, लेकिन देश की संवैधानिक व्यवस्था पर कोई भी कटाक्ष करने से उन्होंने परहेज किया। कहा कि बहुत जल्द भव्य मंदिर का मार्ग प्रशस्त होगा। फिल्म अभिनेता नसरुद्दीन शाह के सवाल पर कहा कि वह उनके मंत्रालय के कलाकार है। उनका बयान राजनीतिक है। उन्होंने कहा कि उन्हें कलाकार के रुप में ही रहना चाहिए राजनेता के रुप में नहीं। गो हत्या पर कहा कि गाय पशु नहीं है, बल्कि हिन्दू समाज की आस्था का केंद्र बिन्दु है। उस पर किसी तरह की चोट व अन्याय ¨हदू समाज सहन नहीं कर सकता।

इस मौके पर दीपक दुल्हैरा जिलाध्यक्ष भाजयुमो, नरेंद्र यादव ब्लाक प्रमुख, सुंदरपाल ¨सह तेवतिया, प्रभात मुदगल, संजीव कौशिक, ¨प्रस तेवतिया, मुकेश तेवतिया, नरेंद्र ¨सह आदि लोग मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप