Move to Jagran APP

कलक्ट्रेट में लगवाई जाएं जवानों की तस्वीरें : योगेंद्र यादव

जनपद के गौरव एवं कारगिल युद्ध के हीरो रहे परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेंद्र यादव शासन व प्रशासन की उपेक्षा से आहत हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 11:39 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 06:05 AM (IST)
कलक्ट्रेट में लगवाई जाएं जवानों की तस्वीरें : योगेंद्र यादव
कलक्ट्रेट में लगवाई जाएं जवानों की तस्वीरें : योगेंद्र यादव

बुलंदशहर, जेएनएन। जनपद के गौरव एवं कारगिल युद्ध के हीरो रहे परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेंद्र यादव शासन व प्रशासन की उपेक्षा से आहत हैं।

loksabha election banner

गुरुवार को अपने पैतृक गांव औरंगाबाद अहीर में एक वैवाहिक समारोह में शिरकत करने आए सूबेदार मेजर योगेंद्र यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि जनपद बुलंदशहर में ऐसे वीर सपूत जन्मे हैं, जिन्होंने अपनी वीरता से जिले का नाम देश में रोशन किया है। बताया कि जनपद निवासी सेना के जवानों को अशोक चक्र, परमवीर चक्र, कीर्ति चक्र, शौर्य चक्र सम्मान से नवाजा जा चुका है, लेकिन लोगों को खासतौर पर युवा पीढ़ी को इनके बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने डीएम से मांग की है कि जनपद का नाम देश भर में रोशन करने वाले सेना के जवानों की तस्वीरें कलक्ट्रेट या जिला पंचायत में लगवाई जाएं। उनका मानना है कि ऐसे वीर जवानों का सम्मान करने से यूथ को प्रेरणा मिलेगी। बताया कि अखिलेश सरकार में क्षेत्र के लोगों के लिए 100 बेड का अस्पताल स्वीकृत हुआ था, लेकिन योगी सरकार में उक्त प्रस्ताव अधर में लटक गया। उन्होंने योगी सरकार से मेन रोड पर अस्पताल खुलवाने की मांग की, जिससे क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं व सुविधाएं मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.