जेएनएन, बुलंदशहर: कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए तेजी के साथ वैक्सीनेशन का कार्य चौथा चरण शुरू हो गया है। गुरुवार को 6154 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

संक्रमण की बढ़ती रफ्तार देख एक अप्रैल से चौथा चरण भी शुरू हो चुका है। चौथे चरण में अधिक से अधिक लाभार्थियों को टीका लगाने के लिए अभियान तेजी के साथ चल रहा है। गुरुवार सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक 6154 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। एसीएमओ डा. सुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि टीकाकरण अभियान को तेज कर अधिक से अधिक लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

लोगों की लापरवाही से फैल रहा कोरोना संक्रमण

संवाद सूत्र, अनूपशहर: क्षेत्र में लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना संक्रमण फैल रहा है। गुरुवार को एक दर्जन कोरोना पाजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में अफरातफरी मच गई। टीम ने बाजार में अभियान चलाकर एंटीजन टेस्ट किए। पुलिस ने मास्क लगाने को लेकर सख्ती शुरू कर दी है।

कोरोना की लहर दोबारा तेज गति पकड़ रही है, लेकिन लोग बेपरवाह है, इससे अधिक हानि की आशंका बन रही है। गुरुवार को नगर व क्षेत्र के लगभग एक दर्जन लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए। सीएचसी प्रभारी डा. रमाकांत ने बताया कि विभाग की टीम बाजार में दुकान-दुकान जाकर जांच कर रही है। लोगों को शारीरिक दूरी बनाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। एसडीएम पदम सिंह ने बताया कि मास्क न लगाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। जो लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran