Move to Jagran APP

घूस लेने के आरोपित बाबू के घर पर नोटिस चस्पा

जिले के मलेरिया विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी सतेन्द्र सिंह को देयकों का भुगतान कराने की एवज में घूस लेने के मामले में आरोपित बाबू के घर पर नोटिस चस्पा किया है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं निदेशक प्रशासन डा. राजागणपति आर ने घूस के आरोपित बाबू के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई के लिए नोटिस जारी किया है। अपर निदेशक को मामले का जांच अधिकारी को नामित किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 10:31 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 10:31 PM (IST)
घूस लेने के आरोपित बाबू के घर पर नोटिस चस्पा

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले के मलेरिया विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी सतेन्द्र सिंह को देयकों का भुगतान कराने की एवज में घूस लेने के मामले में आरोपित बाबू के घर पर नोटिस चस्पा किया है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं निदेशक प्रशासन डा. राजागणपति आर ने घूस के आरोपित बाबू के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई के लिए नोटिस जारी किया है। अपर निदेशक को मामले का जांच अधिकारी को नामित किया है।

loksabha election banner

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं निदेशक प्रशासन डा. राजागणपति आर ने मलेरिया विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी के बाबू निर्देश पाल, सुपरवाइजर सुरेन्द्र शर्मा व चपरासी भूपेन्द्र समेत जिला मलेरिया अधिकारी पर देयकों के भुगतानों की एवज में घूस लेने के मामले को गंभीरता से लिया है। निदेशक प्रशासन द्वारा प्रधान सहायक निर्देश पाल सिंह के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई के लिए जारी किए गए नोटिस को उनके द्वारा रिसीव नहीं किया गया था। निदेशक के निर्देश पर सीएमओ ने प्रधान सहायक निर्देश पाल सिंह के घर पर निदेशक द्वारा निर्देश पाल सिंह के खिलाफ अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मेरठ को जांच अधिकारी बनाया है। निदेशक ने सीएमओ से एक पखवाड़े के अंदर निर्देश पाल सिंह के खिलाफ आरोप पत्र गठित कर भेजने के निर्देश भी जारी किए हैं।

इन्होंने कहा..

प्रधान सहायक निर्देशपाल सिंह के घर पर निदेशक द्वारा अनुशासनिक कार्रवाई का नोटिस चस्पा कराया गया है।

- डा. विनय कुमार सिंह, सीएमओ गैस सिलेंडर में आग लगने से युवक झुलसा

अहमदगढ़। क्षेत्र के गांव मोरजपुर में गैस सिलेंडर में आग लगने से एक युवक झुलस गया। गांव निवासी जितेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह करीब आठ बजे चचेरी बहन पायल गैस सिलेंडर पर चाय बनाने हेतु रसोई घर में गई थी। वहां गैस सिलेंडर का रेगुलेटर लीक होने से सिलेंडर में आग लग गई। आग की सूचना पर मकान स्वामी रामरतन मौके पर पहुंचा और गैस सिलेंडर को रसोईघर से बाहर निकालते समय झुलस गया। ग्रामीणों ने आग की सूचना थाना पुलिस व फायर बिग्रेड गाड़ी को दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने टाट की भीगी बोरी और मिट्टी डालकर बड़ी मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड गाड़ी पहुंचने से पूर्व ही आग पर काबू पाया गया। परिजनों ने झुलसे युवक को उपचार हेतु निजी चिकित्सक के पास भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.