Move to Jagran APP

Murder In Bulandshahr: 12 साल के मासूम का खेत में पड़ा मिला शव, गला काटकर की गई हत्‍या

Murder In Bulandshahr बुलंदशहर में रविवार को 12 साल के एक मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गई। खेत में इस बच्‍चे का गला कटा शव मिला। शनिवार देर शाम से गायब हो गया था मासूम। मौके पर पहुंची पुलिस पड़ताल करने में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Sun, 02 Oct 2022 01:14 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 01:14 PM (IST)
Bulandshahr Crime News बुलंदशहर में एक मासूम का गला कटा शव खेत में मिला है।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Murder In Bulandshahr बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र के गांव पाली आनंदगढ़ी में रविवार की सुबह 12 वर्षीय मासूम का गला कटा शव गांव के समीप एक धान के खेत में पड़ा मिला। मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुटी है।

loksabha election banner

शाम को दुकान से रजिस्‍टर खरीदने गया था

थाना नरसेना के गांव पाली आनंदगढ़गी निवासी 12 वर्षीय कक्षा छह का छात्र हितेश पुत्र अनिल शनिवार देर शाम गांव में ही एक दुकान से रजिस्टर खरीदने गया था। कई घंटे तक वापस नही लौटने पर स्वजन ने हितेश को आस-पास तलाश किया लेकिन देर रात तक भी उसका पता नहीं चल पाया। स्वजन पूरी रात हितेश की तलाश में लगे रहे।

स्‍वजन में मचा कोहराम

रविवार की सुबह किसान जब अपने खेतों पर काम करने निकल गए। गांव के समीप ही धान के खेत में हितेश का गला रेता शव पड़ा मिला। मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मासूम की हत्या से स्वजन में कोहराम मच गया। घटना स्थल पर स्वजन समेत ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस कर रही सभी बिंदुओं पर जांच

मासूम के साथ कुकर्म की भी आशंका जताई जा रही है। कुकर्म के बाद शिकायत करने के डर से आरोपितों द्वारा गला रेत कर छात्र की हत्या करने की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता के साथ जांच पड़ताल में जुटी है। मासूम की मौत की सूचना एसडीएम व सीओ भी मौके पर पहुंच गए। सीओ वंदना शर्मा ने कहा कि सभी बिंदुओं पर गहनता के साथ जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.