Move to Jagran APP

यहां बोर्ड पर लटकाकर चढ़ाई जा रही ग्लूकोज

बुलंदशहर : अफसर चाहे जो दावे करते हों, लेकिन जिला अस्पताल की सेवाओं की बदहाली बरकरार

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 10:08 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 10:08 PM (IST)
यहां बोर्ड पर लटकाकर चढ़ाई जा रही ग्लूकोज
यहां बोर्ड पर लटकाकर चढ़ाई जा रही ग्लूकोज

बुलंदशहर : अफसर चाहे जो दावे करते हों, लेकिन जिला अस्पताल की सेवाओं की बदहाली बरकरार है। जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में शनिवार को आइजी स्टैंड के बजाए बिजली की बोर्ड पर ग्लूकोज की बोतल लटकाकर चढ़ाई जा रही थी। इसको न डाक्टर देख रहे हैं और न ही अस्पताल के जिम्मेदार अफसरों की इस पर निगाह जा रही है।

loksabha election banner

जिला अस्पताल में कभी मरीज को स्ट्रेचर नहीं मिलता तो कभी वार्ड ब्वॉय महिला मरीजों के साथ छेड़खानी कर देते हैं। शनिवार को तो हद तब हो गई, जब जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में बीमार बच्चे को ग्लूकोज चढ़ाने के लिए आइजी स्टैंड नहीं मिला। अस्पताल स्टॉफ ने वार्ड में लगे बिजली बोर्ड में पेच में फंसाकर ग्लूकोज की बोतल लटका दी। बच्चे को इस दौरान डाक्टर भी देखने के लिए पहुंचे। लेकिन किसी ने इस लापरवाही पर कोई ध्यान नहीं दिया। ये तो महज एक बानगीभर है। इसके अलावा भी जिला अस्पताल में तमाम अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। सीएमओ डा. केएन तिवारी का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। अस्पताल में संसाधन पूरे हैं, तो फिर बिना आईजी स्टैंड के ग्लूकोज क्यों लगाई गई? इसका पता कराएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.