Move to Jagran APP

दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस से खफा होकर CM-DGP को किया ट्वीट Bulandshahar News

बुलंदशहर में एक दुष्‍कर्म पीड़िता ने पुलिस के व्‍यवहार से नाराज होकर मुख्‍यमंत्री योगी व डीजीपी ओपी सिंह को ट्वीट कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 04:55 PM (IST)
दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस से खफा होकर CM-DGP को किया ट्वीट Bulandshahar News
दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस से खफा होकर CM-DGP को किया ट्वीट Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद थानाक्षेत्र की रहने वाली एक दुष्कर्म पीड़िता ने स्थानीय पुलिस से खफा होकर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी है। वहीं, बताया कि स्थानीय पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। जबकि वह कई बार एसएसपी से भी कार्रवाई की गुहार लगा चुकी है।

loksabha election banner

यह है मामला

पीड़ि‍ता का कहना है कि करीब तीन माह पूर्व चमन सैनी और पप्पू सैनी ने उसका कार से अपहरण कर लिया था। अपहरण करने के बाद वह उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए और वहां पर पप्पू सैनी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि चमन सैनी ने उसके साथ जबरन शादी कर ली। उसने विरोध किया तो उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में पप्पू सैनी, चमन सैनी और एक महिला के खिलाफ सिकंदराबाद थाने में मुकदमा दर्ज है। बावजूद इसके इस मुकदमे के विवेचक युवती को चक्कर कटा रहे हैं। जबकि आरोपित युवती को फोन करके धमकी दे रहे हैं कि यदि उसने मुकदमे में फैसला नहीं किया तो वह उसकी हत्या करा देंगे। आरोपित धमकी देते हुए कहते हैं कि वह दुष्कर्म में नहीं, युवती की हत्या करके ही जेल जाएंगे। इस संबंध में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि युवती उनसे नहीं मिली है। यदि वह हमसे मिले तो हम विवेचक को कार्रवाई के आदेश देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.