Move to Jagran APP

चिकित्सा अधीक्षक ने अधिवक्ता को दी गालियां, ऑडियो वायरल

चिकित्सकों के समय से न बैठने की शिकायत करने पर सिकंदराबाद संयुक्त चिकित्सालय के अधीक्षक डा. एपी सिंह गुस्से में आपा खो बैठे। उन्होंने शिकायतकर्ता अधिवक्ता से फोन पर अभद्रता करते हुए गालियां दीं। इसका ऑडियो वायरल होने पर सीएमओ ने चिकित्सा अधीक्षक को मुख्यालय से संबद्ध कर स्पष्टीकरण मांगा है। मामले की जांच एसीएमओ को सौंपी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 11:15 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:09 AM (IST)
चिकित्सा अधीक्षक ने अधिवक्ता को दी गालियां, ऑडियो वायरल
चिकित्सा अधीक्षक ने अधिवक्ता को दी गालियां, ऑडियो वायरल

बुलंदशहर, जेएनएन। चिकित्सकों के समय से न बैठने की शिकायत करने पर सिकंदराबाद संयुक्त चिकित्सालय के अधीक्षक डा. एपी सिंह गुस्से में आपा खो बैठे। उन्होंने शिकायतकर्ता अधिवक्ता से फोन पर अभद्रता करते हुए गालियां दीं। इसका ऑडियो वायरल होने पर सीएमओ ने चिकित्सा अधीक्षक को मुख्यालय से संबद्ध कर स्पष्टीकरण मांगा है। मामले की जांच एसीएमओ को सौंपी है।

loksabha election banner

गांव सांवली निवासी अधिवक्ता अरविंद शर्मा अपनी गर्भवती भाभी का चेकअप कराने के लिए संयुक्त चिकित्सालय में गए थे। महिला चिकित्सक के देरी से आने की शिकायत अधिवक्ता ने सीएमओ से की। अधिवक्ता 21 सितंबर को भाभी को दिखाने गए तो महिला चिकित्सकों और अधीक्षक ने उनके साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। रात में चिकित्सक ने फोन कर अधिवक्ता से गाली-गलौज की। इसका ऑडियो वायरल होने और शिकायत होने पर सीएमओ डा. भवतोष शंखधर ने अधीक्षक एपी सिंह को मुख्यालय से संबद्ध कर स्पष्टीकरण मांगा है। सीएमओ ने बताया कि इस मामले की जांच एसीएमओ डा. अवनींद्र कुमार को सौंपी है। इन्होंने कहा

मैंने अपना पक्ष सीएमओ के सामने रख दिया है। मेरा जितना नुकसान होना था हो चुका। अभी तो मैं एफआइआर भी कराऊंगा।

-डा. एपी सिंह, चिकित्सा अधीक्षक वहां डाक्टर समय से बैठते ही नहीं हैं। मेरे साथ कैसा व्यवहार अधीक्षक ने किया इसका ऑडियो में सुना जा सकता है। मैंने जनहित में शिकायत की थी। डाक्टर समय से बैठेंगे तो जनता को फायदा होगा।

--अरविद शर्मा, अधिवक्ता एवं शिकायतकर्ता धरना देने पहुंचे अधिवक्ता, बर्खास्तगी की मांग

संयुक्त चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक डा. एपी सिंह और दो महिला चिकित्सकों के खिलाफ पीड़ित अधिवक्ता अरविद शर्मा कुछ अधिवक्ताओं के साथ सीएमओ दफ्तर पहुंचे। सीएमओ ने अधिवक्ताओं का पक्ष सुना। अधिवक्ताओं ने दोनों महिला चिकित्सकों को सेवा से बर्खास्त करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.