Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने इस दल को बताया वोट कटवा पार्टी, कहा- चुनाव में भाजपा की मदद कर रही

कांग्रेस नेता व राज्यसभा में पार्टी के उप नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव में भाजपा की अगुवाई वाले एनडीए को जनता ने नकार दिया है। इसकी बौखलाहट प्रधानमंत्री के बयानों से साफ झलक रही है। बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह मात्र वोट कटवा पार्टी बनकर रह गई है और चुनाव में भाजपा की मदद ही कर रही है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Wed, 24 Apr 2024 12:22 AM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 12:22 AM (IST)
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने इस दल को बताया वोट कटवा पार्टी।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। कांग्रेस नेता व राज्यसभा में पार्टी के उप नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव में भाजपा की अगुवाई वाले एनडीए को जनता ने नकार दिया है। इसकी बौखलाहट प्रधानमंत्री के बयानों से साफ झलक रही है। 

loksabha election banner

बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह मात्र वोट कटवा पार्टी बनकर रह गई है और चुनाव में भाजपा की मदद ही कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि ईडी, सीबीआई का भय दिखाकर भाजपा चंदा वसूल कर रही है। 

बुलंदशहर में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बांड योजना के तहत 13 हजार करोड़ के घोटाले का राजफाश हुआ है। जिन कपंनियों को भाजपा ने प्रोजेक्ट दिए हैं, उन्होंने चंदा देकर इसका अहसान चुकाया है। भाजपा चुनावी चंदे को सार्वजनिक करे और श्वेत पत्र जारी करे। 

उन्होंने केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना पर भी सवाल उठाए। इसके बाद पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के जुमलों और झूठे वादों से जनता परेशान हो चुकी है। देश-प्रदेश से भाजपा का सफाया होने जा रहा है। 

उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या आपके खाते में 15 लाख रुपये आए, फसल का उचित दाम मिल रहा है। इन सवालों पर लोगों ने नहीं में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए उनको हमेशा पूरा किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.