बुलंदशहर, जेएनएन: गांव लालनेर में खेत पर पानी लगाने गए किसान की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल की। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित गांव निवासी बाप-बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया।

पहासू थाना क्षेत्र के गांव लालनेर निवासी संतोष (27) पुत्र छतरपाल सोमवार रात करीब आठ बजे अपने खेत पर पानी लगाने की बात कहकर घर से गया था। जहां पर देर रात किसी समय उसकी फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी गई। रात करीब ढाई बजे नलकूप मालिक सरन पाल ने संतोष के घर पहुंचकर बताया कि किसी ने फावड़े से गला काटकर युवक की हत्या कर दी है और उसका शव चारपाई पर पड़ा है। जानकारी होने पर संतोष के परिजन खेत की तरफ दौड़ लिए। सूचना पर थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं एसपी देहात मनीष मिश्रा, सीओ शिकारपुर मनीष यादव समेत आला अधिकारियों ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। मामले मृतक के भाई योगेश ने नलकूप मालिक सरनपाल निवासी गांव कनैनी थाना अहमदगढ़ और उसके बेटे रोहित उर्फ छोटे पर हत्या करने का शक जताया। इसके आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपित सरनपाल को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इन्होंने कहा ..

घटना स्थल पर जाकर जांच-पड़ताल की गई और मृतक के भाई की तहरीर पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरी की तलाश की जा रही है।

- मनीष यादव, सीओ शिकारपुर।

.......

अनुज

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप