Move to Jagran APP

फिल्म पानीपत के विरोध में जाट महासभा ने किया प्रदर्शन

फिल्म पानीपत में दिखाए गए महाराजा सूरजमल के दृश्य को तोड़-मरोड़कर पेश करने का विरोध करते हुए अखिल भारतीय जाट महासभा ने सोमवार को तहसील परिसर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 11:10 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 11:10 PM (IST)
फिल्म पानीपत के विरोध में जाट महासभा ने किया प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। फिल्म पानीपत में दिखाए गए महाराजा सूरजमल के दृश्य को तोड़-मरोड़कर पेश करने का विरोध करते हुए अखिल भारतीय जाट महासभा ने सोमवार को तहसील परिसर प्रदर्शन किया। साथ ही राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार खुर्जा को सौंपा और फिल्म पर रोक लगाने की मांग की।

loksabha election banner

खुर्जा तहसील परिसर पर सोमवार को अखिल भारतीय जाट महासभा की बैठक आयोजित की गई। जिसमें जाट महासभा के युवा नेता चौधरी अरब सिंह ने बताया कि महान क्रांतिकारी अमर शहीद महाराज सूरजमल ने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अहम भूमिका निभाई थी और कभी युद्ध में पराजित नहीं हुए, लेकिन हाल में रिलीज हुई पानीपत फिल्म में महाराजा सूरजमल के किरदार वाले दृश्यों को बेहद तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है और उनकी गलत भूमिका पेश की गई है। जिसको लेकर समाज में भारी आक्रोश है। उन्होंने कहा कि यह 50 हजार से अधिक अमर शहीद स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान है। जिस पर देशवासियों को सख्त एतराज है। उन्होंने तत्काल फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। जिसके बाद सभी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार मलखान सिंह को सौंपा है। इसमें दिवाकर चौधरी, गौरव, सचिन, रोहित, ललित, मुकेश, शिवम, सचिन, प्रशांत, करन, मंगल, सौरभ मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.