जेएनएन, बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र में वाहन ने बाइक सवार दंपती और मासूम बालक को टक्कर मार दी। हादसे में तीन वर्षीय वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दंपती चोटिल हो गया। हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन लेकर फरार हो गया। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली में गौतमबुद्धनगर के थाना जेवर के गांव कुरेब निवासी राहुल पुत्र पतराम ने तहरीर देकर बताया कि 12 सितंबर को किसी काम से बुलंदशहर आया था। बुलंदशहर से बाइक से पत्नी और तीन वर्षीय पुत्र यश के साथ लौट रहा था। भूड क्षेत्र में एक निजी अस्पताल के सामने अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में उनकी बाइक सवार पत्नी और मासूम पुत्र सड़क पर गिरकर घायल हो गए। घायल पुत्र यश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन लेकर फरार हो गया। हादसे के बाद पीड़ित पक्ष बदहवास होने के चलते पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करा सका था। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर आरोपित वाहन एवं उसके चालक का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। प्रधान की एसएसपी से शिकायत की

गुलावठी। गांव छपरावत निवासी नानक चंद पुत्र खजान सिंह ने ग्राम प्रधान की शिकायत एसएसपी को पत्र भेज की है। उसने पत्र में लिखा है कि पड़ोस में ही प्रधान का मकान है जो प्रधानी चुनाव में वोट न देने के कारण रंजिश मानता है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह मजदूर व दिव्यांग है। भारी काम न कर पाने के कारण पिछले करीब दस वर्षों से ठेली लगा रहा है। गत नौ सितंबर को गांव के ही चार लोग घर पर आए और गाली गलौच करते हुए कहा कि तेरी ठेली कभी भी नहीं लगने देंगे। उसने उक्त लोगों से अपनी जान माल का खतरा जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि इस संबंध में 12 सितंबर को थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

Edited By: Jagran