Move to Jagran APP

बैठक में अधिकारियों ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

खुर्जा में गांव बगराई स्थित सीबीएस पब्लिक स्कूल में बैठक आयोजित करके अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और कई समस्याओं का मौके पर निस्तारण कराया गया। गुरुवार को सीबीएस पब्लिक स्कूल में बुलंदशहर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव सुमन तिवारी और एसडीएम खुर्जा लवी त्रिपाठी तहसीलदार शिवौतार पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 11:18 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 11:18 PM (IST)
बैठक में अधिकारियों ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में गांव बगराई स्थित सीबीएस पब्लिक स्कूल में बैठक आयोजित करके अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और कई समस्याओं का मौके पर निस्तारण कराया गया। गुरुवार को सीबीएस पब्लिक स्कूल में बुलंदशहर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव सुमन तिवारी और एसडीएम खुर्जा लवी त्रिपाठी, तहसीलदार शिवौतार पहुंचे। जहां उन्होंने क्षेत्रीय ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और कई समस्याओं का मौके पर ही समाधान कराया। बैठक के दौरान भारतीय किसान यूनियन भानु के राष्ट्रीय महामंत्री चौधरी महेंद्र सिंह और ग्राम प्रधान प्रशांत कुमार ने भी अधिकारियों के समक्ष गांव संबंधी समस्याएं रखीं। इस दौरान सचिव सुमन तिवारी ने बताया गया के जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कमजोर वर्ग के लोगों के लिए फ्री में वकील उपलब्ध कराएगा और शोषण से बचाने के लिए हर कार्य में सहयोग करेगा। ग्रामीणों को केवल जागरूक होने की आवश्यकता है। इसी प्रकार एसडीएम लवी त्रिपाठी ने ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए अविलंब कार्रवाई करने की बात कही। मेघनाथ ने लक्ष्मण पर किया अमोघ शक्ति का प्रयोग

loksabha election banner

डिबाई। रामलीला महोत्सव के तहत कलाकारों ने मेघनाथ व लक्ष्मण युद्ध व लक्ष्मण के अचेत अवस्था में होने पर श्री राम का विलाप करना आदि लीला का मंचन किया गया। मंचन के दौरान हजारों की संख्या में दर्शक मैदान में डटे रहे। महादेव मोहल्ला स्थित रामलीला मैदान में वृंदावन से आए कलाकारों ने बुधवार की रात किए मंचन में श्री राम का दलबल के साथ समुद्र तट पर पहुंचना, रावण के भाई विभीषण का राम की शरण में आना, श्री राम द्वारा समुद्र तट पर रामेश्वरम मंदिर की स्थापना करना, सेतु बांधकर समुद्र पार करना, मेघनाथ का लक्ष्मण से युद्ध होना, मेघनाथ द्वारा अमोघ शक्ति का प्रयोग कर लक्ष्मण को अचेत करना, लक्ष्मण के अचेत होने पर राम का विलाप करना, हनुमान द्वारा संजीवनी बूटी लाकर लक्ष्मण को अचेत अवस्था से बहार लाना आदि लीला का मंचन किया गया। इस दौरान क्षेत्रीय भाजपा विधायक डा. अनीता लोधी ने श्री राम, लक्ष्मण की आरती उतार कर लीला का मंचन देखा। इस मौके पर रामलीला कमेटी के महामंत्री हरिओम दुबे, कोषाध्यक्ष रमेश चंद्र, अमित वाष्र्णेय, पोपी पंडित, संजीव मिश्रा, महेश गुप्ता, समीर गौतम, कौशल दुबे, सत्यम, अंशू, गोपाल बाबू, गगन वाष्र्णेय आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.