Move to Jagran APP

सुमित की बरसी पर हवन, इंस्पेक्टर को श्रद्धांजलि

बुलंदशहर तीन दिसंबर 2018 को स्याना हिसा में मारे गए सुमित के परिजनों ने बरसी पर हवन किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 11:25 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 06:08 AM (IST)
सुमित की बरसी पर हवन, इंस्पेक्टर को श्रद्धांजलि
सुमित की बरसी पर हवन, इंस्पेक्टर को श्रद्धांजलि

बुलंदशहर, जेएनएन: तीन दिसंबर 2018 को स्याना हिसा में मारे गए सुमित के परिजनों ने बरसी पर हवन किया। उधर, चिंगरावठी पुलिस चौकी में शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को श्रद्धांजलि दी गई। दिनभर एसडीएम सुभाष सिंह और कोतवाल फोर्स के साथ क्षेत्र में गश्त करते रहे। पुलिस ने चिगरावठी, महाव, नयाबांस, हरवानपुर आदि गांवों में भी गश्त की। इससे एक दिन पहले कोतवाल ने शांति समिति की बैठक की थी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह भी पल-पल की जानकारी लेते रहे।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर को पुलिसकर्मियों ने दी श्रद्धाजंलि

शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की पहली पुण्यतिथि पर चिंगरावठी पुलिस चौकी पर एसडीएम सुभाष सिंह व कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने पुलिस कर्मियों के साथ दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धाजंलि दी।

सुमित की बरसी में यह लोग रहे मौजूद

चिगरावठी निवासी सुमित के पिता अमरजीत, मां गीता देवी, बहन मीनू, मंजू समेत गांव के काफी ग्रामीण बरसी पर मौजूद रहे। इस दौरान अमरजीत ने कहा कि सरकार उनकी नहीं सुन रही है। वह सीबीआइ जांच और बेटे को शहीद का दर्जा दिलाना चाहते हैं। 23 दिसंबर को किसान दिवस के अवसर पर वह आमरण अनशन पर बैठेंगे।

बैठक होने का था डर

एसएसपी ने थाना प्रभारी स्याना समेत सभी सीओ को निर्देश दिए थे कि वह चिगरावठी और अन्य गांवों पर नजर रखे। यदि कहीं पर इस संबंध कोई बैठक करता मिले तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.