Move to Jagran APP

पीएचसी में हंगामा, ग्रामीणों ने प्रभारी को घेरा

जहांगीराबाद ब्लाक क्षेत्र के गांव ईलना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों पर इंजेक्शन और ड्रिप लगाने के नाम पर मरीजों से पैसे लेने का ग्रामीणों ने आरोप लगाया है। इसी मामले को लेकर ग्रामीणों हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 06:47 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 06:47 PM (IST)
पीएचसी में हंगामा, ग्रामीणों ने प्रभारी को घेरा
पीएचसी में हंगामा, ग्रामीणों ने प्रभारी को घेरा

बुलंदशहर, जेएनएन। जहांगीराबाद ब्लाक क्षेत्र के गांव ईलना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों पर इंजेक्शन और ड्रिप लगाने के नाम पर मरीजों से पैसे लेने का ग्रामीणों ने आरोप लगाया है। इसी मामले को लेकर ग्रामीणों हंगामा किया। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत सीएमओ और डीएम से करने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ईलना में चिकित्सक द्वारा मरीजों से पैसे लेने को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और चिकित्सक के खिलाफ नारेबाजी कर हंगामा खड़ा कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि इंजेक्शन लगाने के नाम पर मरीजों से 10 रुपये और ड्रिप लगाने के नाम पर 100 रुपये वसूले जाते हैं। चिकित्सक समय से अस्पताल नहीं आते और समय से पहले ही चले जाते हैं। अस्पताल भवन परिसर में गंदगी आलम बना हुआ है। ग्रामीणों ने सीएमओ से वर्तमान चिकित्सक को हटाने की मांग की है। उधर पीएचसी प्रभारी डा, आसिफ खां ने ग्रामीणों द्वारा लगाये गये सभी आरोपों को निराधार बताया है। हंगामे में समयपाल सिंह, नरेश कुमार, योगेश, सचिन कुमार, राकेश कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.