Move to Jagran APP

मुनीम को गोली मारकर कार सवार बदमाशों ने पांच लाख लूटे

कार सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर एक मुनीम से पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 11:03 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 11:03 PM (IST)
मुनीम को गोली मारकर कार सवार बदमाशों ने पांच लाख लूटे
मुनीम को गोली मारकर कार सवार बदमाशों ने पांच लाख लूटे

अनूपशहर: कार सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर एक मुनीम से पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। घायल मुनीम को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना के विरोध में व्यापारियों ने बुलंदशहर बस अड्डे के पास जाम लगा दिया। एसपी क्राइम ने 72 घंटे में वारदात के राजफाश का आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया। बावजूद इसके व्यापारियों ने 22 फरवरी तक मंडी बंद करने का एलान किया है।

loksabha election banner

मोहल्ला मानक चौक निवासी नरेश पुत्र बहोरी लाल आढ़त यूनियन के अध्यक्ष विपिन बंसल के भाई विनीत बंसल के यहां मुनीम हैं। मंगलवार सुबह करीब सात बजे हरियाण से उगाही कर वे बस अड्डे से ई-रिक्शा से अपने घर जा रहे थे। मोरीगेट बाजार के पास आई-10 कार सवार तीन बदमाशों ने उनकी ई-रिक्शा को रोक लिया और रुपयों से भरा थैला छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर एक बदमाश ने तमंचे से नरेश को गोली मार दी। पेट में गोली लगते ही नरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद बदमाश रुपयों से भार थैला छीनकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व व्यापारी मौके पर पहुंच गए और नरेश को सीएचसी में भर्ती करा दिया, जहां से डाक्टरों ने नरेश को हायर सेंटर नोएडा रेफर कर दिया। घटना की रिपोर्ट विनीत बंसल ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि मुनीम से लूट गए थैले में पांच लाख रुपये थे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

उधर, लूट की घटना के विरोध में नगर के व्यापारियों ने बुलंदशहर बस अड्डे पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। एसडीएम आनंद श्रीनेत व सीओ अतुल चौबे मौके पर पहुंचकर व्यापारियों को समझाने का प्रयास किया। व्यापारियों का आरोप था कि कस्बे में पुलिस की नाकामी से लूट की वारदातें हो रही है। बाद में एसपी क्राइम शिवराम यादव भी मौके पर पहुंचकर व्यापारियों को 72 घंटे में घटना का राजफाश करने का आश्वासन दिया। बावजूद इसके व्यापारियों ने 22 फरवरी तक मंडी को बंद करने की घोषणा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.