जेएनएन, बुलंदशहर: नगर के श्रीनवदुर्गाशक्ति मंदिर में नवरात्रि के दौरान कोरोना गाइडलाइन के अनुसार ही भक्तों को मंदिर में प्रवेश कराया जाएगा। इसके लिए मंदिर प्रशासन ने सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है।

नवरात्रि नजदीक आने के साथ-साथ मंदिर कमेटी श्रद्धालुओं को मातारानी के दर्शन कराने के तरीकों को लेकर चितित है। मंदिर परिसर में मास्क लगाकर और शारीरिक दूरी बनाने के बाद ही श्रद्धालुओं को दर्शन कराए जाएंगे। साथ ही सैनिटाइजर के प्रयोग करने और थर्मल स्क्रीनिग के बाद ही मंदिर में श्रद्धालुओं को प्रवेश दिया जाएगा। मंदिर कमेटी के आजीवन सचिव डा. मोहन लाल ने बताया कि मंदिर में नवरात्रि के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। शासन से अभी नवरात्रि को लेकर कोई गाइडलाइन जारी नहीं हुई है। मंदिर परिसर में शारीरिक दूरी बनाने और मास्क पहनने वाले लोगों को ही प्रवेश कराया जाएगा।

200 से अधिक लोगों ने कराया वैक्सीनेशन

जेएनएन, बुलंदशहर: नगर के राजकीय महिला और जटिया अस्पताल में करीब 200 से अधिक लोगों ने वैक्सीनेशन कराया है। साथ ही लोगों से मास्क पहनने और शारीरिक दूरी बनाने की अपील की।

पिछले कई दिनों से खुर्जा के जटिया अस्पताल और राजकीय महिला अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लग रहीं हैं। जिसमें 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले लोगों को वैक्सीनेशन कराया जा रहा है। इसके क्रमबद्ध गुरुवार को करीब 200 से अधिक लोगों ने खुर्जा के उक्त दोनों वैक्सीनेशन सेंटरों पर टीकाकरण कराया। चिकित्सकों ने सभी से लापरवाही नहीं बरतने की अपील की है।

अस्पताल में दो कोरोना मरीज हुए भर्ती

जेएनएन, बुलंदशहर: नगर के जटिया अस्पताल को कोविड-19 एल-2 वार्ड बनाया हुआ है। जहां करीब दो माह बाद कोरोना की दूसरी लहर में दो संक्रमितों को भर्ती किया गया। जिसके साथ ही अस्पताल में बैरिकेटिग लगवाकर अस्पताल की अन्य सुविधाओं को जारी रखा गया है। खुर्जा के कोविड 19 एल-2 अस्पताल में पिछले दो माह से कोई भी कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती नहीं था। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने वार्ड को सैनिटाइज कराकर बंद किया हुआ था। साथ ही आपातकालीन सुविधाओं को शुरू कर दिया गया। वहीं रैबिज के इंजेक्शन भी लगाए जाने लगे। गुरुवार को कोविड-19 एल-2 वार्ड में कोरोना संक्रमित दो मरीजों को भर्ती किया गया। जिसके बाद अस्पताल के कोविड-19 एल-2 वार्ड की तारबंदी कर दी गई। साथ ही बैरिकेडिंग लगा दिए गए। जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। साथ ही अस्पताल में चल रही आपातकालीन और अन्य सुविधा लोगों को लगातार मिलती रहें।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021